Posts

Showing posts from February 1, 2014

ये साले सुअर तो सिंधिया से ज्यादा पॉवरफुल हो गए

Image
शिवपुरी। क्या एक शहर के लिए आवारा सुअर भी समस्या हो सकते है ? हां हो सकते हैं, शिवपुरी में हो गए हैं। इतनी बड़ी समस्या कि मध्यप्रदेश शासन की केबीनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी उन्हें शहर से बाहर नहीं करवा पा रहीं।

लियो क्लब का नि:शुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर 15 को

शिवपुरी-युवा टीम के साथ समाजसेवी कार्यों में अग्रणीय लियो क्लब शिवपुरी द्वारा इस बार गरीब-निर्धन, असहाय व ऐसे नेत्र रोगी जो अपने नेत्र रोग की पीड़ा से ग्रसित है ऐसे सभी नेत्र रोगियों की सुध लेते हुए आगामी 15 फरवरी को जिला चिकित्सालय शिवपुरी में नि:शुल्क लैंस प्रत्यारोपण शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

रेलवे स्टेशन पर पैदल पुल तैयार, उद्घाटन करेंगें ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी। शिवपुरी रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों की संख्या बढऩे के बाद दुघर्टनाओं और यात्रियों की परेशानी को देखते हुए केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा पैदल पुल का शिलान्यास किया गया था।

सीएम ने कर दिया शिलान्यास, धन्यवाद देने आएंगे सिंधिया

शिवपुरी। शिवपुरी में बनने वाले 300 बिस्तरीय अस्पताल के शिलान्यास को लेकर उठे विवाद के बाद कांग्रेस ने तय किया है कि शिलान्यास के स्थान पर 7 फरवरी को धन्यवाद सभा आयोजित की जाएगी।

बलात्कार की शिकार युवती ने दिखाया साहस, आरोपी के खिलाफ कराया मामला दर्ज

शिवपुरी। जिले के भौंती थाना क्षेत्र में विगत दिनों एक आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार कर दिया, लेकिन पीडि़त महिला ने बदनामी के डर से उक्त घटना के बारे में किसी को नहीं बताया और मन ही मन उस भयानक मंजर को याद कर सिहरती रही, लेकिन अंतत: पीडि़ता ने बलात्कारी को सबक सिखाने का हौसला दिखाया

शरीफ परिवारों के जुआरी चिरंजीव अरेस्ट

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में आने वाले करौंदी और रेलवे स्टेशन पर चल रहे जुए के फड़ों पर पुलिस की दबिश के बाद वहां से 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है और उनके पास से 2480 रूपये की राशि भी बरामद की गई है।

झांसी पुलिस ने पकड़े शिवपुरी के चोर

शिवपरी। चोर गिरोहों के लिए स्वर्ग बन गए शिवपुरी से एक बार फिर चोर आसानी से वारदात को अंजाम दे रवाना हो गए परंतु झांसी पुलिस इतनी लापरवाह नहीं थी। उसने उन्हें धर दबोचा और शिवपुरी पुलिस के हवाले कर दिया।

ABVP का 46 वां प्रांतीय अधिवेशन सम्पन्न

शिवपुरी-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का 46 वॉ प्रांतीय अधिवेशन महाराजा भोज की नगरी धार में स पन्न हुआ। यह अधिवेशन दिनांक 28,29,30 जनवरी 2014 तक तीन दिवसीय प्रांतीय अधिवेशन था। इस अधिवेशन में विभिन्न प्रस्ताव पारित किये गये।

बाउण्ड्री बनाने के लिए सड़क खोद डाली

शिवपुरी। जिले के भानगढ़ क्षेत्र में इन दिनों रास्ता खोदकर हो रही खण्डों की खुदाई का विरोध राष्ट्रीय भ्रष्टाचार उन्मूलन समिति द्वारा किया गया है जहां समिति ने इस संबंध में तहसीलदार को ज्ञापन सौंपकर इस ओर शीघ्र कार्यवाही की मांग है।

यशोधरा ने किया इंडो एक्सपो ट्रेड फेयर लांच

Image
भोपाल। गोविंदपुरा औद्योगिक क्षेत्र में शनिवार से तीन दिवसीय इंडो एक्सपो ट्रेड फेयर शुरू हुआ। इसका शुभारंभ उद्योगमंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने करते हुए कहा कि अब उद्योगों का विकास तेजी से होगा। पिछले दिनों जो भी करार हुए हैं, उनमें से यह पता लगाया जा है कि कौन से नए उद्योग आ रहे हैं और कौन से आ सकते हैं। कई उद्योग से करार होने के बाद पीछे हट गए हैं, उनसे भी चर्चा की जाएगी।

युवा नेतृत्व एवं सामुदायिक विकास पर कार्यशाला सम्पन्न

करैरा। नेहरू युवा केन्द्र शिवपुरी के तत्वाधान में नवयुवक किसान कल्याण समिति आमोल द्वारा तीन दिवसीय युवा नेतृत्व एवं सामुदायिक विकास प्रशिक्षण पर कार्यशाला गहोई धर्मशाला में आयोजित की गयी।