बिना मैनेजर के चल रहा है इलाहाबाद बैंक, अकाउंट होल्डर्स परेशान

शिवपुरी। शहर के मध्य स्थित इलाहाबाद बैंक पर इन दिनों विपदा के संकट छाए हुए है यही कारण है कि इलाहाबाद के बैंक प्रबंधन का पदभार संभालने वाला अधिकारी इन दिनों अपनी कुर्सी नहीं बैठ रहा।
जबकि यहां प्रतिदिन सैकड़ों लोग बैंक में अपने कई कामों को पूर्ण कराने के लिए आते है मगर यहां अव्यवस्था और अधिकारी के ना होने के कारण आमजन व किसान आए दिन परेशान होते रहते है। हालांकि प्रभारी अधिकारी होने की जि मेदारी बैंक प्रबंधन की है लेकिन यहां तो किसी को प्रभार भी नहीं दिया गया जिससे आए दिन उपभोक्ताओं की समस्याओं को सुनने वाला इस बैंक में कोई नहीं है।

बताना होगा कि इलाहाबाद बैंक प्रबंधक द्वारा गड़बड़झाला किए जाने के मामले में दोषी पाए गए जिनके विरूद्ध कार्यवाही भी न्यायालय द्वारा की गई। इसके बाद से लेकर अब तक इस बैंक प्रबंधन का कोई धनी डोरी नहीं है यही कारण है कि यहां प्रतिदिन अपने कामों से आने वाले दूर-दराज के ग्रामीणजन परेशान बने हुए है जहां उन्हें ऋण निकालने, जमा करने, केसीसी की आवश्यकता आदि ऐसे अनेकों काम होते है परन्तु आज तक लगभग 10 दिनों से ग्रामीणजन अपनी इन समस्याओं को लेकर इधर-उधर भटकते हुए देखे जा सकते है। नागरिकों ने अपनी समस्या के निदान के लिए कलेक्टर से गुहार लगाई है कि यहां जब तक किसी अन्य अधिकारी की व्यवस्था की जाए ताकि ग्रामीणजनों को बैंक संबंधी समस्याओं का सामना ना करना पड़े।