आधीरात को गायब हो गया हर्षित, परिवारवालों ने कहा अपहरण हो गया

शिवपुरी। शिवपुरी कोतवाली क्षेत्र अशोक बिहार कॉलोनी में विगत दिवस रात्रि के समय एक 15 वर्षीय किशोर अपने घर से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। जिसकी सूचना किशोर के परिजनों ने पुलिस को दी है। पुलिस ने उक्त मामले में धारा 363 का मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार जयप्रकाश गुप्ता पुत्र वद्री प्रसाद गुप्ता निवासी अशोक बिहार कॉलोनी का 15 वर्षीय पुत्र हर्षित गुप्ता बीते 22 फरवरी को रात्रि 9 बजे कहीं अचानक गायब हो गया। जिसकी खोजबीन परिजनों ने की लेकिन आज तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका। तब उसका मोबाईल न बर 8878912432 पर संपर्क किया तो उसे किसी व्यक्ति ने उठाया जिस पर परिजनों को उसके अपहरण की शंका हुई जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और जब उस मोबाईल नम्बर पर फिर संपर्क किया गया तो वह मोबाईल स्विच ऑफ मिला। बाद में पुलिस बालक की खोजबीन में जुट गई है।

पहले भी गायब हो चुका है बालक
22 फरवरी को हर्षित गुप्ता रहस्मय ढंग से गायब हो गया। जिसकी सूचना अपहृत बालक के परिजनों ने पुलिस को दी। जिस पर पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है। पुलिस को जानकारी लगी है कि उक्त बालक पूर्व में भी बगैर बताये गए घर कई बार जा चुका है। पुलिस इस बिन्दू पर भी जांच में जुटी हुई है।

पाठकों से अपील
पुलिस जो कार्रवाई करेगी वो करेगी परंतु हम एक जिम्मेदारी मीडिया होने के नाते अपने पाठकों से अपील करते हैं यदि उनके पास है हर्षित के बारे में कोई भी जानकारी तो कृपया वो नीचे कमेंट बॉक्स में शेयर करें या हमें ईमेल करें। यदि सूचनादाता अपना नाम गोपनीय रखना चाहते हैं तो कृपया स्पष्ट उल्लेख करें हम हर हाल में गोपनीयता की शर्तों का पालन करेंगे। 
हमारा ईमेल एड्रेस है
kalamveer007@gmail.com

or Cont
Lalit Mudgal
9713550966