उत्सव वाटिका में पुलिस की चीता पर हमला

शिवपुरी। कोतवाली क्षेत्र में रात्रि के समय पुराने बस स्टेण्ड पर स्थित उत्सव वाटिका में विवाह समारोह के दौरान हो रहे झगड़े की सूचना पर पहुंची चीता पुलिस के जवानों को आरोपियों ने झज्जरों और लात-घूसों से मारपीट कर घायल कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में फरियादी चीता पुलिस के जवानों की रिपोर्ट पर से 4 आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 332, 186, 294, 34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात्रि करीब 1:15 बजे पुलिस कंट्रोल रूम से उत्सव वाटिका में झगड़े की सूचना मिलने पर चीता पुलिस के  दो जवान रहीस खां पुत्र हबीब खां और भूपेन्द्र गुप्ता वहां पहुंचे। जहां झगड़ा कर रहे पिंटू उर्फ गोविंद गौड, केशव गौड, गौरव उर्फ छोटू गौड, बलबंत उर्फ भूरा कुचबदिया को पुलिसकर्मियों ने समझाईश देने की कोशिश की जो आरोपियों को नागवार गुजरी और आरोपियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को गाली देनी शुरू कर दी।

बाद में बलबंत ने पुलिसकर्मी रहीस खां पर झज्जर से हमला बोल दिया। जिससे उसके सिर में चोट आई। इसके बाद मौजूद पिंटू, गोविंद, केशव और गौरव ने भी दोनों पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया और उनकी लात-घूसों से मारपीट कर दी। सूचना मिलते ही रात्रि के समय पूरा पुलिस फोर्स उत्सव बाटिका में पहुंच गया और दोनों पुलिसकर्मियों का मेडीकल चैकअप कराकर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।