महिलाओं ने लगाई, मनचले की चप्पलों से पिटाई

शिवपुरी। शहर के अस्पताल चौराहा पर गुरूवार को दोपहर में उस समय हंगामे की स्थिति निर्मित हो गई। जब एक महिला ने सरेराह युवक की चप्पलो से पिटाई लगा दी। इस मौके पर महिला के साथ दो अन्य महिलाएं मौजूद थी। तीनो महिलाओं ने पहले तो युवक की जमकर चप्पलो से पिटाई की और इसके बाद वे युवक को थाने ले आई।

युवक महिला को पैसे दिखाकर उसके साथ अश्लील बातें करके उसे अपनी बाइक पर बैठने की बात कह रहा था। इसके बाद थाने पहुंचकर महिलाओं ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिस पर से पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिर तार कर लिया है।

गौशाला में रहने वाली रानी (29)(परिवर्तित नाम) दो अन्य महिलाओं के साथ आज दोपहर करीब 2 बजे अस्पताल से वापस आ रही थी। तीनो महिलाएं अभी अस्पताल चौराहे पर ही पहुंची थी कि चौराहे के पास एक बाइक पर खड़े युवक कल्याण सिंह यादव ने रानी को रोक लिया तथा उसे पैसे दिखाकर बाइक पर बैठने की बात कहने लगा। इस पर रानी ने युवक से पैसे लेने व बाइक पर बैठने से मना कर दिया।

इसके बाद भी युवक ने उससे अश्लील बाते की और उसका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद रानी को आक्रोश आ गया और उसने अपने साथ मौजूद दोनो महिलाओं के साथ कल्याण की जमकर चप्पलों से मारपीट कर दी। यह घटनाक्रम करीब 15 मिनिट तक चलता रहा तथा मौके पर मौजूद सैकड़ो लोग तमाशबीन बनकर देखते रहे। तीनो महिलाएं कल्याण को चप्पलों से पीटते-पीटते कोतवाली लेकर पहुंची जहां उन्होने पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।