युवा संगठन विजरौंनी ने उठाई समस्यायें जिलाधीश को सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी- पंचायत स्तर की समस्याओं को लेकर ग्राम पंचायत बिजरौंनी के युवाओं ने संगठन बनाकर समस्याओं के निराकरण के लिये अपनी आवाज को बुलंद करते हुये संगठन के एक सैंकड़ा युवकों ने जिलाधीश की ओर से अपर कलेक्टर शिवपुरी को ज्ञापन सौंपा है।
प्रेस को जारी विज्ञप्ति मे युवा संगठनों के सदस्यों ने बताया कि ग्राम बिजरौंनी मे लगभग 5 वर्षों से सिंध नदी पर पुल बनाने कार्य चल रहा है जो कि आज तक पूर्ण नही हो पाया है प्रशासन के ध्यान न देने और ठेकेदार के मनमानी के कारण काम बंद डला है जिससे ग्राम वासियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड रहा है। पुल निर्माण का भूमि पूजन सांसद सिंधिया द्वारा किया गया था। जिसे शीघ्र पूर्ण कराये जाने की मांग युवा संगठन द्वारा की गई है।

मर्यादा अभियान के शौचालय बनाये जाने की कि मांग युवा संगठन विजरौंनी के सदस्यों ने मर्यादा अभियान के अतंर्गत स्वीकृत लगभग 1200 शौचालयों को शीघ्र बनावाने की मांग जिलाधीश से की है सदस्यों की आरोप है कि अभी तक ग्राम में केवल 100 शौचालय ही अस्तित्व मे आये होंगे। एक वर्ष पूर्व हुआ उदघाटन नहीं बन सके विद्युत सब स्टेशन व हाईस्कूल युवा संगठन विजरौंनी के सदस्यों ने बताया कि एक वर्ष पूर्व हुये विधुत सब स्टेशन के भूमिपूजन के पष्चात कार्य आज दिनांक तक शुरू नहीं किया गया है और न ही आज तक बिजरौंनी हाईस्कूल का निर्माण कार्य शुरू किया गया है जिसका भूमि पूजन सांसद सिंधिया द्वारा किया गया था। उदगठित निर्माण कार्यों को शीघ्र पूर्ण कराये जाने की मांग ज्ञापन में की गई है। युवा संगठन विजरौंनी के सदस्यों ने ग्राम विजरौंनी की सफ ाई का बीड़ा उठाया था जिसे पूर्णरूप देते हुये 25 जनवरी को संपूर्ण ग्राम की सफ ाई कर रैली निकाल ग्रामवासियों का जागरूक करने के साथ गणतंत्र दिवस समारोह मे अपना योगदान दिया था।