ट्रक-ट्रेक्टर दुर्घटना में आधा दर्जन घायल

शिवपुरी-जिले के कोलारस क्षेत्रांतर्गत आने वाले सेसई में एक ट्रेक्टर-ट्रक दुर्घटना में लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।
घायलों में अधिकांशत: आदिवासी परिजन है जो मजदूरी करने के लिए कोलारस की ओर ट्रेक्टर में सवार होकर जा रहे थे कि तभी कोलारस पहुंचने से पहले ही ट्रक दुर्घटना में यह सभी मजदूर घायल हो गए वहीं ट्रेक्टर चालक का पैर टूट गया है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर कर मामला पंजीबद्ध कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार खण्डा बोल्डरों के साथ मजदूरों से भरा हुआ ट्रेक्टर क्रमांक एम पी 07 एच.बी.2509 शिवपुरी से कोलारस की ओर जा रहा था इस ट्रेक्टर को सुघर सिंह पुत्र मनीराम धाकड़ उम्र 32 वर्ष चल रहा था जबकि ट्रेक्टर में कल्लू राजपूत, रामकिशन आदिवासी उम्र 21 वर्ष, महेश आदिवासी उम्र 28 वर्ष, राजेश आदिवासी उम्र 22 वर्ष, घनश्याम आदिवासी उम्र 35 वर्ष सहित अन्य आदिवासी सवार थे। मजदूर और खण्डे बोल्डरों से भरा यह ट्रेक्टर कोलारस पहुंचता कि इससे पूर्व ही एबी रोड़ गायत्री मंदिर के पास सेसई में एक अनियंत्रित ट्रक से जा भिड़ा। 

जिससे दुर्घटना के समय में ही ट्रेक्टर में सवार पांच लोग घायल हो गए जबकि ट्रेक्टर चालक का पैर टूट गया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही कोलारस पुलिस मौके पर पहुंची और मामला विवेचना में लिया। घायलों को तुरंत उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रैफर किया गया जबकि सामान्य घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया। दुर्घटना केा अंजाम देने वाले की पतारसी में पुलिस लगी हुई है।