हाईवे पर लाश रखकर चक्काजाम

शिवपुरी। गुरूवार को सतनवाड़ा क्षेत्र के खूबत घाटी के पास रोड पर मिले शव की शिनाख्त हो गई है। मृतक की परिजनो ने इस मामले को लेकर शव को रोड पर रखकर चक्काजाम कर पुलिस व प्रशासन से आरोपियो  की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

चक्काजाम की सूचना मिलते ही एसडीएम डीके जैन व एसडीओपी एसकेएस तोमर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और परिजनो को समझाते हुए कहा कि हत्या करने वाले आरोपियो की जल्द से जल्द गिरफ्तारी होगी। इसके अलावा एसडीएम श्री जैन ने मृतक के परिजनो को तत्काल रूप से 2 हजार रूपए की आर्थिक सहायता दी। फिलहाल पुलिस ने शव का पीएम कराकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

बीते रोज करीब 2 बजे एबी रोड पर स्थित छबीले हनुमान मंदिर पर दर्शन करने गए एक युवक वीरेन्द्र ने रोड किनारे एक बोरे में किसी का शव होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। मंदिर के पुजारी बालकदास महाराज ने पुलिस को जानकारी दी थी कि दो युवक एक सफेद रंग के पिकअप वाहन में इस बोरे को लेकर आए थे

और रोड किनारे फैक कर चले गए। बीती रात ही युवक की शिना त नौहरीकलां निवासी गप्पु पुत्र नक्टू आदिवासी(40) के रूप में हो गई थी। इसके बाद शुक्रवार को सुबह करीब 11 बजे मृतक के परिजनो सहित अन्य लोगो ने कत्थामिल के सामने एबी रोड पर मृतक के शव को रखकर चक्काजाम कर दिया। इस चक्काजाम से करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा।

सूचना पर मौके पर पहुंचे एसडीएम डीके जैन व एसडीओपी एसकेएस तोमर तथा टीआई राजेश सिंह राठौड़ ने परिजनो को आश्वासन दिया कि हत्या के आरोपी जल्द पुलिस की पकड़ में होंगे। इसके बाद परिजनो ने जैसै-तैसे जाम खोला। इसके साथ ही परिजनो ने बताया कि मृतक बुधवार की रात दो लड़को के साथ एक स्टार सिटी बाइक नंबर 1533 से गया था जिस पर से पुलिस उस बाइक के बारे में भी पड़ताल कर रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा जबकि प्राथमिक रूप से मृतक की हत्या गला दबाकर की गई है।

इनका कहना है
परिजनो के बयानो के आधार सहित पुलिस को कुछ क्लू मिले है जिसके आधार पर मामले की जांच जारी है। हम जल्द ही हत्यारों को दबोच लेगे।
एसके एस तोमर
एसडीओपी, शिवपुरी