Posts

Showing posts from February 28, 2014

अंतत: अकडू सीईओ को मांगनी पड़ी माफी, वो भी आमरास्ते पर आकर

Image
शिवपुरी। जिला पंचायत के अकडू सीईओ को आज बुरी तरह मुंह की खानी पड़ी। जिला पंचायत को अपनी प्राइवेट प्रॉपर्टी समझने की भूल करने वाले सीईओ को मीडिया से उलझना भारी पड़ गया। जबर्दस्त हंगामे और भारी प्रेशर के बाद अंतत: सड़क पर आकर मीडियाकर्मियों के सामने सीईओ ने हाथ जोड़कर माफी मांगी।

एक सप्ताह बाद भी अपहृत युवती बेसुराग

शिवपुरी। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा के अन्तर्गत आने वाले इंदार थाना क्षेत्र में पुलिस की लापरवाही साफ नजर आती हैं। क्योंकि इसी थाना क्षेत्र के ग्राम झण्डी के चन्द्रभान शर्मा की नाबालिग पुत्री को इसी गॉव का रहने वाला पालू उर्फ मुलायम सिंह यादव पिछले माह की 21 फरवरी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। और 1 सप्ताह बीतने के बाद भी पुलिस आजतक उसे बरामद नहीं कर सकी।

दूसरे दिन भी थाने के सामने धरने पर बैठा रहा पत्रकार

पोहरी-बैराड़। बैराड़ कस्बे के लखेश्वर पब्लिक स्कूल संचालक के खिलाफ एक युवक ने उसकी प्रताडऩा से तंग आकर पुलिस द्वारा उसके खिलाफ कोई कार्रवाई न होने कारण बैराड़ बाजार स्थित पुलिस थाने के सामने धरने पर बैठ गया है। दूसरे दिन भी इस धरने से प्रशासन के कानो पर कोई जूं नहीं रेग रही है और पत्रकार का धरना जारी है।

ओला प्रभावित गावों में आए कमिश्नर, कहा फटाफट सर्वे करो

शिवपुरी। संभागायुक्त केके खरे आज शिवपुरी जिले के ग्रामीणों क्षेत्रों का दौरा कर ओलावृष्टि से फसल के हुए नुकसान का जायजा लिया तथा फसल में हुए नुकसान का सर्वे कार्य शीघ्र पूर्ण कराने के निर्देश कलेक्टर व राजस्व अमले को  दिए।

सिंधिया ने मुआवजे के लिए सीएम को लिखा पत्र

शिवपुरी। ग्वालियर संभाग में तीन-चार दिनों में हुई भारी बारिश एवं ओलावृष्टि से फसलों के नुकसान के कारण किसानों को उचित मुआवजा दिलाने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र लिखा है।

'नूरा का मुर्गा' नहीं बनना चाहते पवैया

Image
शिवपुरी। वो नूरा के मुर्गों की कुश्ती की कहानी तो आपको याद ही होगी। शायद वह दुनिया की सबसे पहली मैच फिक्सिंग थी जिसे नूरा कुश्ती कहा गया। पवैया इस तरह की कुश्ती के पहलवान बनना नहीं चाहते। वो चाहते हैं जब दंगल हो तो खुला हो और पीठ पर किसी का हाथ हो। वो पिछले कई दिनों से ऐसे ही हाथ की तलाश में हैं जो फिलवक्त उन्हें नहीं मिल पाया है।

मां बीसभुजी दरबार में पहुंचे अक्षय राजे

शिवपुरी। स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकारी की मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के सुपुत्र अक्षय राजे शिवपुरी आगमन अवसर पर मां बीस भुजी दरबार स्थित विजयनगर दरबार में पहुंचे। मां का पूजन-अर्चन किया एवं गुरूजी डॉ. दिनेश श्रीवास्तव जी से आशीर्वाद प्राप्त किया।

तुम मुझे ताकत दो में तु हें विकास दूंगा: सिंधिया

कोलारस/शिवपुरी। केन्द्रीय उर्जा मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा कोलारस विधान सभा क्ष़ेत्र में करोड़ों रूपये की लागत से वनने वाले पावर स्टेशन का भूमिपूजन किलावनी में किया। इस अवसर पर उपस्थित जन समुदाय को स वोधित करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि मैं क्षेत्र के चहुंमुखी विकास में कोई कसर नहीं छोडूंगा।

1 मार्च को व्यापम के महाघोटालों को लेकर कांग्रेस ने किया बंद का आव्हान

कोलारस/शिवपुरी। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश एवं जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष एवं कोलारस विधायक रामसिंह यादव के आदेश अनुसार व्यापम महा घोटाले के विरोध में शनिवार 1 मार्च को कोलारस बंद का आव्हान किया गया।

अब तो हक लेकर ही उठेंगे: अनशनकारी ग्रामीणों ने कहा

शिवपुरी। सिंध नदी पर बनाए गए मणिखेड़ा डेम के कारण डूब में आये अमोला, काठी, मितलौनी, दांगीपुरा, करमई लोटना के विस्थापित ग्रामीण अपनी समस्याओ के कारण गुरूवार से नौ ग्रामीण अनिश्चितकालीन आमरण अनशन पर बैठ गए है। अनशन पर बैठे इन नौ ग्रामीणो को इन गांव के सभी निवासियो का समर्थन प्राप्त है।