Posts

Showing posts from February 27, 2014

नि:शुल्क त्वचा रोग एवं दंत चिकित्सा शिविर 01 मार्च को

शिवपुरी। शिवपुरी की अग्रणी समाजसेवी संस्था लियो क्लब द्वारा आगामी 1 मार्च 2014 को शनिवार प्रात: 11:00 बजे से दोपहर 3:00 बजे नि:शुल्क त्वचा रोग एवं दंत चिकित्सा शिविर सॉई पॉलिक्लिनिक श्रीराम कालोनी शिवपुरी में आयोजित किया जाएगा।

नगर के विभिन्न मार्गों से निकाली झाडू यात्रा

शिवपुरी- आम आदमी पार्टी शिवपुरी के द्वारा लगातार तीन दिनों से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में झाडू यात्रा निकाली जा रही है।

शहर कोतवाल ने तरेरी सटोरियों पर आंखें

शिवपुरी। शहर में सटोरियों की धरपकड़ करने के लिए इन दिनों शहर कोतवाल ने अपनी आंखें तरेर ली है। बीते कुछ दिनों से सटोरियों के द्वारा सट्टा लगाने की सूचनाऐं पुलिस को मिल रही थी जिसके चलते कोतवाल के निर्देशन में पुलिस टीम औचक कार्यवाही कर सटोरियों के विरूद्ध कार्यवाही कर रही है।

ओलापीड़ित किसानों ने हाईवे पर किया चक्का जाम

बदरवास। लुकवासा क्षेत्र में हाल ही में हुई ओलावृष्टि से फसलें चौपट हो जाने से कई किसान बर्बादी की कगार पर आ गए। उन किसानों ने आज सुबह मुआवजे की मांग को लेकर नेशनल हाईवे नंबर 3 को जाम कर दिया। 3 घंटे तक लगे जाम के बाद भी कोई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। समाचार लिखे जाने तक हाईवे के दोनों ओर चार से पाच किमी लंबा जाम लगा हुआ था और किसान नारेबाजी कर रहे थे।

हर-हर महादेव के स्वरों से गूंजे शिवालय

शिवपुरी। आज शहरभर में महाशिव रात्रि के पर्व को बड़ी धूमधाम से मनाया गया। सुबह से ही शिव मंदिरों पर भक्तों का तांता लगा रहा और भगवान शिव का दूध दही से अभिषेक किया गया। वहीं भक्तों ने भांग और धतूरे चढ़ाकर भगवान शिव को प्रसन्न किया और हर-हर महादेव के जयकारे लगाए।

दुखी मन से सिंधिया ने मेडीकल कॉलेज का शिलान्यास किया

शिवपुरी। भारत सरकार के स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा 190 करोड़ रूपये लागत के मेडीकल कॉलेज के शिलान्यास समारोह में केन्द्रीय मंत्री और सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज वह शिलान्यास कर जहां खुशी का अनुभव कर रहे हैं। वहीं कल से हो रही बारिश और ओलावृष्टि से अन्नदाताओं को हुए फसल के नुकसान से दुखी भी हैं।

सिंधिया से घबराए, पवैया लौटकर शिवपुरी आए

शिवपुरी। गुना-शिवपुरी से भाजपा से सिंधिया के खिलाफ ऐलान से पहले मैदान छोड चुक जयभान सिंह पवैया एक बार फिर शिवपुरी आए। चुनावी जमीन तलाशने नहीं बल्कि भगोड़ा घोषित होने से बचने के लिए। यहां उन्होंने सिंधिया के खिलाफ चुनाव कैसे लड़ें, यह टिप्स सार्वजनिक किए।

5 साल की मासूम लड़की के साथ अप्राकृतिक सेक्स

शिवपुरी। मायापुर थानांतर्गत ग्राम डाबर में मंगलवार की शाम एक युवक ने साढ़े पांच वर्षीय मासूम को बेर और बूट खिलाने के बहाने उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य कर दिया।

बीच रास्ते में ससुर-बहू को लूटा

शिवपुरी। खानियांधाना थाना क्षेत्र के गंत कुम्हारां गांव के पास रास्ते में बुधवार की शाम चार अज्ञात बदमाशों ने कट्टे की नोक पर ससुर-बहू के साथ सनसनीखेज लूट की वरदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है बहू की सारे जेवर कट्टे की नोक पर उतरवा लिए और ससुर की मोटरसाइकिल भी हथियारी धारी लुटेरे लूट कर ले गए। लूटे गए  गहनो की किमत दो लाख रूपये बताई जा रही है।