जंगल में BF के साथ ट्रिपल X पोजीशन में थी व्यवसाई की बेटी, पुलिस का मंगल

शिवपुरी। खबर फिजीकल थाना क्षेत्र से आ रही है कि माधव नेशनल पार्क में आज पुलिस ने एक जोडा प्रेम लीला करते पकडा है। बताया जा रहा है कि इस जोडे के रखवाली इनका मित्र कर रहा था। इस मामले में पुलिसिया रजिष्टर रंगा नही गया है पर इस जंगल लव के मामले मे पुलिस का मंगल जरूर हो गया है। हमारे सूत्रो से मिली जानकारी के अनुसार कल शाम को माधव नेशनल पार्क का जंगल जो फक्कड कॉलोनी से लगा हुआ है। इस कॉलोनी और नेशनल पार्क के बीच में एक बाउंड्री है जो काफी जगह बीच-बीच में टूट गई है। इस टूटी हुई बाउंड्री से फक्कड कॉलोनी के निवासी जंगल में शौच के लिए प्रवेश करते है। 

बताया जा रहा है कि कल देर शाम को 2 युवक और 1 युवती को इस बाउंड्री बॉल से अंदर से जंगल में प्रवेश करते देखा। बताया जा रहा है कि इन युवक और युवती को जंगल में प्रवेश करते देख यह युवक भी पीछे से लग गए। खबर आ रही है कि इन युवकों ने पुलिस को इस मामले की सुचना दी। इस सूचना पर 2 आरक्षक तत्काल फक्कड कॉलोनी में पहुंचे और जंगल में प्रवेश कर गए। बताया जा रहा है कि इन युवकों को यह प्रेमी जोडा नही मिला, लेकिन पुलिस को यह जोडा दिख गया। इस प्रेमी जोडे की रखवाली कर रहा युवक पुलिस को देख भाग गया लेकिन प्रेमी जोडे को पुलिस ने अपत्तिजनक हालत में पकड लिया। 

इस मामले में बताया जा रहा है कि उक्त युवती शहर के एक प्रतिष्ठित व्यापारी की बेटी है और फिजीकल क्षेत्र निवासी है। पुलिस ने इस मामले में अपना रजिस्टर नही रंगा है, लेकिन इस जंगल लव में पुलिस के मंगल होने की खबर आ रही है। 

इनका कहना है 
हमारे थाना क्षेत्र में ऐसी कोई घटना नही हुई है और न ही ऐसा कोई मामला हमारे थाने में आया है। 
विकाश यादव, थाना प्रभारी फिजीकल