Posts

Showing posts from February 10, 2013

संवेदशीलता की कमी को लायन्स क्लब करता है पूरी : संदीप सबलोक

Image
शिवपुरी-मानवीय संवेदनाओं की पूर्ति के लिए लायन्स क्लब हमेशा तत्पर रहता है आज दुनिया में हर जगह दुर्घटना यदि होती है कष्ट होता है तो उसके लिए पीडित मानवता की सेवा में लायन्स क्लब सदैव तत्पर है संवेदनशीलता की कमी को लायन्स क्लब पूरी करता है इसके लिए आवश्यक है आत्मनिर्भरता,निडरता और जिम्मेदार बनना यह सब लायनवाद ने हमें सिखाया है

काली माता मंदिर पर 18वां वार्षिक महोत्सव आज से

शिवपुरी-शहर के झांसी रोड पर स्थित प्रसिद्ध काली माता मंदिर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गुप्त नवरात्रि के अवसर पर वार्षिक महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस महोत्सव की शुरूआत सोमवार 11 फरवरी से होगी।

दो दिन पहले चोरी हुई ट्रेक्टर ट्राली बरामद, दबाब के बाद मामला दर्ज

Image
शिवपुरी-शहर के पुरानी शिवपुरी के वार्ड क्रमांक 21 में पार्षद रघुराज सिंह गुर्जर के निवास स्थान के पास खड़ी हुई पीएचई की ट्रेक्टर ट्राली दो दिन पहले अचानक चोरी हो गई थी जिसे मोहल्ले के युवकों ने स्टेडियम के पास स्थित एक बाड़े से बरामद करने में सफलता प्राप्त की है। लेकिन पुलिस ने बड़े दवाब के बाद ही ट्रेक्टर ट्राली की चोरी का मामला कायम किया है।

वन विभाग के बाद अब प्रशासन ने भरी हुंकार, तहस नहस किया अतिक्रमण

Image
शिवपुरी- शहर में एक बार फिर से अतिक्रमण मुहिम का आगाज हुआ है। गत दिवस जहां वन विभाग ने गौशाला क्षेत्र से अतिक्रमण हटाया वहीं अब जिला प्रशासन ने नगर में कुछ जगह अस्थाई व अवैध कब्जों को हटाने की मुहिम चलाई।

अधूरी पदोन्नति पर जताया रोष

शिवपुरी- मध्यप्रदेश के सहायक शिक्षकों से शासन के सौतेले ब्यवहार को लेकर पिछोर के कुछ सहायक शिक्षकों ने रोश ब्यक्त करते हुये बताया कि शासन द्वारा नाम मात्र तक पदोन्नति की जाकर इतिश्री की गई है। पद खाली पडे हैं लेकिन शासन द्वारा इन पदों को भरने की प्रक्रिया पूर्ण रूप से नहीं की जा रही है।

अमर शहीद तात्या टोपे मेमोरियल का आई.ITBP के जवानों की साफ सफाई

Image
शिवपुरी- आई.टी.बी.पी. के लगभग 50 जवानों द्वारा आज दिनॉंक 10.02.13 को अमर शहीद तात्या टोपे के मेमोरियल पर श्रमदान कर तात्या टोपे की मूर्ती एवं पार्क के इलाके साफ सफाई की गई।