घर में चोरी करने घुसा चोर पकड़ाया, मामला दर्ज

शिवपुरी/कोलारस-जिले के कोलारस क्षेत्र में बीती रात्रि को सो रहे परिजनों की सक्रियता के चलते एक चोर को घर में चोरी करते समय पकड़ लिया गया। इसके बाद चोर को कोलारस पुलिस के हवाले कर मामला दर्ज कराया गया। कोलारस पुलिस ने इस मामले में चोर के खिलाफ 43/13 पर धारा 457,511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है जहां गुरूवार को चोर को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

इस मामले में हमारे संवाददाता को जानकारी देते हुए आरक्षक सीताराम मीणा ने बताया कि कोलारस क्षेत्र में रहने वाले मालन सिंह पुत्र दीवान सिंह लोधी निवासी सीतानगर थाना कोलारस बीती रात्रि को अपने परिजनों के साथ घर में सोए हुए थे कि तभी रात्रि के समय घर में कुछ खटपट की आवाज सुनाई दी। जिस पर मालन सिंह जागे और देखा कि एक चोर घर में चोरी की वारदात कर रहा था तभी उसे भागते समय मालन सिंह ने पकड़ लिया। 

पकड़े गए ने अपने अपराध को कबूल करते हुए स्वयं का नाम व पता परिजनों को बताया। जिस पर तुरंत मालन सिंह ने आरोपी चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। चोर का नाम सोनु पुत्र जागदीश लोधी निवासी सीतानगर उम्र 25 वर्ष बताया गया है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी चोर के विरूद्ध चोरी करने की नीयत से चोरी करने का मामल दर्ज किया है जिसमें अपराध क्रमांक 43/11 पर धारा 457,511 लगाई है जहां आज आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा।