डकैती डालने से पहले ही बदमाश दबोचे

शिवपुरी- कोतवाली पुलिस ने कल रात पोहरी बस स्टेण्ड के पीछे स्थित एक नाले से 7 बदमाशों को उस समय पकड़ लिया जब वह नाले में छिपकर डकैती डालने की योजना बना रहे थे और उनके पास से पुलिस ने एक कट्टा, दो जिंदा राउण्ड, कुल्हाडी, लाठी और लुहांगी भी बरामदी की है।

पूछताछ में सभी बदमाशों ने बताया कि वह पोहरी बाईपास पर स्थित इंटरसिटी बस के मालिक के यहां डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने सभी आरोपियों के विरूद्ध धारा 399, 400, 402, 25, 27 आम्र्स एक्ट सहित 11/13 डकैती अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस को मुखबिर द्वारा रात्रि 8 बजे सूचना मिली कि नए बस स्टेण्ड के पीछे स्थित नाले में कुछ लोग छिपे हुए हैं और वह किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं। उनके पास हथियार भी देखे गए हैं। इस सूचना को पुलिस ने गंभीरता से लिया और रात के समय ही एक टीम का गठन किया और मुखबिर द्वारा बनाए स्थान पर दबिश दी तो वहां से छीतर पुत्र बुलाखी कुचबंदिया उम्र 25 वर्ष निवासी मनियर, छोटू उर्फ आशाराम पुत्र बुलाखी कुचबंदिया उम्र 20 वर्ष, कैलाश पुत्र गुलचंद राठौर उम्र 28 वर्ष निवासी फतेहपुर, रफीक पुत्र हुसैन खां उम्र 42 वर्ष निवासी तुलसीनगर, कल्लू पुत्र थाम कुचबंदिया उम्र 32 वर्ष निवासी तुलसी नगर, शाबिर पुत्र करीम खां उम्र 24 वर्ष निवासी नीलगर चौराहा, हमराज पुत्र सफीक खां उम्र 19 वर्ष निवासी करौंदी को गिरफ्तार कर लिया और इनके पास से हथियार भी बरामद कर लिये गए।