घर में अकेली महिला के साथ की युवकों ने छेड़छा, एक गिरफ्तार

शिवपुरी- देहात थाना क्षेत्र में जवाहर कॉलोनी में बीती 20 फरवरी को कॉलोनी के ही दो युवकों ने एक महिला के साथ घर में घुसकर उस समय छेड़छाड़ कर दी जब उसका पति बाजार गया हुआ था और वह घर में अकेली थी, लेकिन महिला के विरोध करने के बाद वह दोनों युवक भाग निकले।

बाद में जब शिकायत थाने में की गई तो पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध धारा 354, 452, 506, 34 के तहत  मामला कर लिया और एक युवक को गिरफ्तार कर  उसे जेल भेज दिया जबकि दूसरा युवक अभी फरार बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राधाबाई (काल्पिक नाम) पत्नि उदयराज सिंह खंगार उम्र 32 वर्ष निवासी मोती मस्जिद जवाहर कॉलोनी में रहती है। 20 फरवरी को दोपहर में राधा का पति राशन लेने के लिए बाजार गया हुआ था और उसकी पत्नि घर पर अकेली थी तभी मौके का फायदा उठाकर कॉलोनी का ही रहने वाला आबिद पुत्र इरशाद खान अपने एक मित्र अजीज खान निवासी नवाब साहब रोड के साथ उसके घर में घुस आया और राधा के साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दी।

राधा ने जब विरोध किया तो वह इन दोनों के चंगुल से छूटकर भागी उसी समय उसका पति भी राशन लेकर वापिस आ गया। उसे देखकर आबिद और अजीज वहां से भाग निकले। जब उदयराज अपनी पत्नि राधा को लेकर थाने पहुंचा और दोनों आरोपियों की शिकायत दर्ज कराई। उसके बाद पुलिस ने आबिद को उसके घर से कल गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया। जबकि दूसरा आरोपी अजीज खां अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर बताया जा रहा है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं।