नाबालिग अपहृतों के चंगुल से छूटी

शिवपुरी-एक ओर तो नाबालिग जहां गर्भवती हो गई और चुपके-चुपके उसका गर्भ भी गिरा दिया तो वहीं दूसरी ओर जिले के पिछोर क्षेत्र में एक नाबालिग युवती बीते पांच दिनों से गायब थी वह गत दिवस जैसे-तैसे अपहृतों के चंगुल से छूटकर अपने गांवा वापिस पहुंची और पुलिस थाने में आरोपियों के विरूद्ध अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज किया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार जिले के पिछोर थाना क्षेत्र से पांच दिन पहले गायब हुई एक नाबालिग युवती कल अपहरणकर्ता के चंगुल से छूटकर अपने गांव पहुंची और अपहरणकर्ता के विरूद्ध थाने में बलात्कार सहित अपहरण का मामला दर्ज करा दिया। युवती ने पुलिस को बताया कि उक्त युवक उसे झांसी से ट्रेन में बिठाकर दिल्ली ले गया था और उसे वहां एक लॉज में रखकर उसके साथ लगातार बलात्कार भी किया।

विदित हो कि 13 फरवरी को ग्राम मुहवा की रहने वाली एक युवती शाम 4 बजे ट्यूशन की  जाने की कहकर घर से निकली थी उसके बाद फिर वह घर नहीं लौटी। तब परिजनों ने उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। बाद में परिजनों ने अपनी बेटी के गायब होने की शिकायत थाने में की। लेकिन कल वह गायब युवती एकाएक अपने गांव वापिस आ गई।

उसके बाद उसके परिजन उसे थाने ले गए जहां युवती ने बताया कि ग्राम बमेरा का रहने वाला मनोज सेन उसे पिछोर से बहला-फुसलाकर झांसी ले गया और वहां से ट्रेन से वह उसे दिल्ली ले गया इसके बाद उसके साथ पांच दिन तक उसने बलात्कार भी किया, लेकिन कल वह उसे चकमा देकर यहां आ गई। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।