पत्रकारिता के पुरोधा थे स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार, श्रद्धांजलि सभा आयोजित

शिवपुरी -अंचल में पत्रकारिता को एक मिशन के रूप में कार्य करने वाले स्व.रघुवीर पत्रकारिता के पुरोधा थे जिन्होंने कभी अपनी कलम से समझौता नहीं किया और दिन प्रतिदिन वे जनहित में समर्पित भाव से निडर होकर कार्य करते रहे यही कारण रहा है कि उनकी कार्यकुशलता से ना केवल प्रशासन बल्कि अन्य राजनीतिक दल भी उनके द्वारा लिखे गए कॉलमों को प्राथमिकता देते थे।

स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार ने ग्वालियर अंचल में एक ऐसा मुकाम हासिल किया जहां कठिन परिस्थितियों में संघर्ष करने वाला व्यक्ति ही इस मुकाम पर पहुंच पाता है ऐसा ही स्व.श्री सिकरवार के साथ हुआ, परिवार और परिजनों को साथ लेकर वे हमेशा चले। स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार के जीवन पर यह प्रकाश डाल रहे थे युवा पत्रकार राजू (ग्वाल) यादव जो कि गत दिवस स्थानीय जनसंपर्क कार्यालय में स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार के निधन पर आयोजित श्रद्धांजलि सभा में अपनी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे थे।

 इस अवसर पर पत्रकार एस.एस.चौहान ने भी स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार के जीवन से प्रेरणा लेेने का आह्वान किया वहीं पत्रकार डॉ.ए.के.मिश्रा ने भी स्व.रघुवीर सिंह सिकरवार को पत्रकारिता के क्षेत्र में अपने अमिट योगदान के लिए किए गए कार्यों पर प्रकाश डाला। श्रद्धांजलि सभा में पत्रकार भूपेन्द्र विकल, मणिकांत शर्मा, रशीद खान गुड्डू, अभय कोचेटा, मनीष बंसल, अनिल दुबे महाराज,  मनीष भारद्वाज, जयनारायण शर्मा जैनी, ललित मुदगल, अशोक सम्राट, नेपाल सिंह बघेल, भरत व्यास नीटू, संजीव भटेेले, विजय चौकसे, उम्मेद झा आदि सहित अन्य पत्रकार साथी मौजूद थे जिन्होंने स्व. रघुवीर सिंह सिकरवार का स्मरण करते हुए उन्हें पुष्प अर्पित करते हुए दो मिनिट का मौन रखते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की।