मामूली विवाद पर भिड़े दो भाई, कुल्हाड़ी के हमले से एक भाई की जान गई

शिवपुरी- जिले के पोहरी अनुविभाग के छर्च थाना क्षेत्र में आज सुबह दो भाईयों के मामूली विवाद में एक भाई ने दूसरे भाई पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया। जिससे बड़े भाई की मौत हो गई और उसकी पत्नि गंभीर रूप से घायल हो गई। घटना के बाद आरोपी छोटा भाई मौके से भाग निकला। इस घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा छा गया। बाद में पुलिस भी जानकारी पाते ही मौके पर पहुंच गई और छानबीन शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पप्पू जाटव पुत्र मन्नू जाटव का खेत गांव में ही स्थित है जिस पर वह कुआं खोद रहा था। उसी समय उसका छोटा भाई हरविलास वहां आ गया और पप्पू से कुआं न खोदने के लिए विवाद करने लगा। जब पप्पू उसकी बात को टाल गया तो उन दोनों में हाथापाई होने लगी और पप्पू ने हरविलास को मारकर भगा दिया। उसके कुछ समय बाद हरविलास बौखलाया हुआ हाथ में कुल्हाड़ी लेकर वहां आ गया और उसने पप्पू के सिर में कुल्हाड़ी दे मारी जिससे उसका सिर फट गया और वह गस्त खाकर वहीं गिर गया और घटना स्थल पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है।


भाई ने भाभी को भी नहीं बख्शा


छोटा भाई हरविलास जब अपने बड़े भाई पप्पू पर कुल्हाड़ी से प्रहार कर रहा था तो उसे बचाने उसकी पत्नि कृपाबाई भी घटनास्थल पर पहुंच गई और उसने अपने पति को बचाने का प्रयास किया, लेकिन हरविलास ने अपनी भाभी का भी लिहाज नहीं किया और उस पर भी हमला बोलकर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।