शाक्य समाज की जिला स्तरीय बैठक 10 को बैराढ़ में

शिवपुरी-जिले के बैराढ़ क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम कालामढ़ स्थित नाहर सिंह बाबा के स्थान पर शाक्य समाज की जिला स्तरीय विशाल बैठक का आयोजन 10 फरवरी को दोप.2 बजे से किया जा रहा है। इस बैठक में समाज के लिए 2 लाख रूपये की लागत से बनने वाले सामुदायिक भवन की स्वीकृति पर बैठक में मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती का नागरिक अभिनंदन समाज की ओर से किया जाएगा साथ ही बैठक में विशिष्ट अतिथि के रूप में युवा भाजपा नेता कपिल जैन (पत्ते वाले) पूर्व प्रदेश महामंत्री भाजपा आर्थिक प्रकोष्ठ भी मौजूद रहेंगे। जो बैठक में समाज बन्धुओं के लिए अपना वक्तव्य देंगें।

बैठक के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए शाक्य समाज के जिलाध्यक्ष कमर लाल शाक्य ने बताया कि जिले के बैराढ़ ब्लॉक में समाज की एक विशाल बैठक का आयोजन रखा गया है। इस बैठक में समाज के लिए 2 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन की स्वीकृति की घोषणा क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद भारती ने समाज के सामूहिक विवाह सम्मेलन के अवसर पर कही थी इस घोषणा को अब पूर्ण करने का समय आ गया है जहां विधायक भारती के मुख्य आतिथ्य में बैठक के साथ-साथ बैराढ़ में ही 2 लाख रूपये की लागत से सामुदायिक भवन बनाया जाएगा, इसके लिए शाक्य समाज की ओर से विधायक भारती का नागरिक अभिनंदन भी किया जाएगा। बैठक में मौजूद कपिल जैन पत्ते वाले भी मौजूद रहेंगें। 

बैठक में अधिक से अधिक संख्या में शाक्य समाज के बन्धु शामिल हो इसके लिए समाज के राजेश शाक्य ग्राम सिंहनिवास, ग्राम मनियर से करन सिंह, श्याम लाल, बैराढ़ से केदारी लाल, ग्राम बेरजा से खचेरी राम, हीरालाल, सिंहनिवास से हाकिम सिंह,कैलाश शाक्य, शिवपुरी से सेवानिवृत्त तहसीलदार लक्ष्मीराम कोली व जिला पंचायत सदस्य वार्ड क्रं.5 से श्रीमती प्रेमाबाई ने बैठक में आवश्यक रूप से उपस्थित होने की अपील की है।