लापरवाह वाहन चालक ने मारी बच्चे को टक्कर, उपजा तनाव

शिवपुरी-जिले के नरवर थाना क्षेत्र में बीती रात एक बड़ी बस दुर्घटना घटित हो गई। बारात से भरी बस के चालक ने वाहन को लापरवाहीपूर्वक चलाते हुए एक बच्चे में टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई और घबराए बस चालक ने भागने के चक्कर में बस को एक मकान में घुसा दिया।

जिससे मकान का छज्जा टूट गया और छज्जा टूटने से उसके नीचे खड़े चार बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनमें दो बच्चों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें शिवपुरी रैफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।  घटना कारित करने के बाद बस चालक अपनी बस को लेकर मौके से भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

्रप्राप्त जानकारी के अनुसार कल रात 8 बजे बारातियों से भरी बस क्रमांक एमपी 33 एफ 9090 नया गांव बारात लेकर जा रही थी। जैसे ही वह ग्राम कठेगरा से निकली तो बारात को देखने के लिए खड़े टीकम सिंह पुत्र खड़कसिंह कुशवाह उम्र 13 वर्ष पर बस चालक ने बस को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी। जिससे टीकम की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। 

बच्चे को मरा देख बस चालक घबरा गया और उसने बस को गांव की गलियों में घुसा दिया और गांव में अंदर घुसते ही बस चालक ने शिवलाल कुशवाह के मकान में टक्कर मार दी। बस की टक्कर लगते ही मकान का छज्जा गिर गया और छज्जे के नीचे खड़े नरेन्द्र उम्र 17 वर्ष, अयोध्या उम्र 5 वर्ष, होतम उम्र 9 वर्ष, दिलीप उम्र 5 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जब नरवर स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया तो होतम और दिलीप की गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों घायलों को शिवपुरी रैफर कर दिया।