भारत विकास परिषद के अध्यक्ष बने विजय पारख

शिवपुरी-समाजसेवा के क्षेत्र में अग्रणीय रूप से कार्यरत रहने वाली संस्था भारत विकास परिषद शाखा शिवपुरी की वर्ष 2013-14 के लिए नवीन अध्यक्ष, सचिव व कोषाध्यक्ष हेतु गत दिवस स्थानीय गोकुलम् मैरिज हाउस, राजा लॉज के पास, प्रायवेट बस स्टैण्ड के सामने छत्री रोड पर एक बैठक(चुनावी प्रक्रिया) का आयोजन किया गया।

बैठक में परिषद के संरक्षक डॉ.व्ही.के.जैन के समक्ष परिषद की नई टीम में नए अध्यक्ष के रूप में वियज जैन (पारख), सचिव हेमंत ओझा व कोषाध्यक्ष हरिशरण गुप्ता(बॉबी)को चुना गया। अपने मनोनयन पर अध्यक्ष विजय जैन (पारख)ने कहा कि समाजसेवा के लिए जो दायित्व मुझे सौंपा गया है निश्चित रूप से उस दायित्व का मैं संगठन को साथ लेकर निर्वाह कर सकूंगा, इसके लिए मुझे भारत विकास परिषद के हर पदाधिकारी व सदस्यगण का सहयोग प्राप्त होगा,ऐसी आशा व्यक्त करता हॅंू।

 इस अवसर पर नए सचिव हेमंत ओझा व कोषाध्यक्ष हरिशरण गुप्ता ने भी अपने पदीय दायित्व के प्रति परिषद द्वारा सौंपे गए दायित्व को निभाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। इसके लिए परिषद के सभी सहयोगीगण हमें अपना साथ देंगें यही अपेक्षा है। भारत विकास परिषद के नए अध्यक्ष विजय जैन, सचिव हेमंत ओझा व कोषाध्यक्ष के लिए चुने गए हरिशरण गुप्ता को परिषद के सभी पदाधिकारी व सदस्यों ने शुभकामनाऐं देकर साथ चलने का आश्वासन दिया है।