अलावा ताप रहे लोगों को ट्रक ने कुचला, चार की मौत

शिवपुरी- शहर से लगभग 7 किमी दूर देहात थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बाकड़े हनुमान मंदिर के आगे दूध डेयरी के पास झांसी रोड़ पर सोमवार की अल सुबह एक बेकाबू ट्रक चालक ने अलाव ताप रहे चार लोगों को रौंद डाला। जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज शवों का पीएम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। बताया गया है कि यह लोग स्वयं का ट्रक खराब होने के कारण उसकी रखवाली कर रहे थे तभी अचानक अनियंत्रित ट्रक आया और यह हादसा घटित कर गया। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते रोज ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचजी 6839 के खेत में पलट जाने के कारण उसके सामन की रखवाली करने गए रामनरेश उम्र 32, रामनिवास उम्र 22 पुत्रगण धर्म सिंह जादौन निवासी गिरौनी थाना मथुरा जिला धौलपुर व बारेलाल पुत्र बाबूलाल राठौर निवासी कमलागंज, सतीश पुत्र परमानंद ओझा निवासी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी शिवपुरी बीते रोज झांसी रोड़ दूध डेयरी के पास अलाव जलाकर ट्रक की रखवाली कर रहे तभी आज अल सुबह ऊरई से मटर भर कर बाम्बे जा ट्रक क्रमांक एमपी09 एच जी 8160 के चालक मनोज पुत्र नारायण ओझा ने ट्रक को तेजी व लापरवाही से चलाते हुए अलाव ताप रहे चारों लोगों बेरहमी से कुचलते ट्रक को पलटा दिया जिससे चारों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई पुलिस को इस घटना की जानकारी लगते ही एएसआई बी.एल अटारिया घटना स्थल पर पहुंचकर क्रेन की मदद से शवों को निकाला गया। 

तत्पश्चात शव विच्छेदन के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द की गई। सूत्रों की मानें तो चालक का ध्यान पलटी पड़ी उस पर था। इस कारण यह घटना घटित हुई। पुलिस चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर मामला संज्ञान में ले लिया है।