अपहृतकर्ता युवक को युवती के परिजनों ने पकड़ा

शिवपुरी- कोलारस थाना क्षेत्र में विगत माह ग्राम अमरपुर से एक नाबालिग युवती का अपहरण कर उसके साथ बलात्कार करने वाले युवक को अपहृत युवती सहित शिवपुरी बस स्टेण्ड से युवती के परिजनों ने पकड़ लिया और उन्हें कोलारस थाने ले जाकर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस ने युवती के बयानों के आधार पर आरोपी युवक के विरूद्ध धारा 376, 363 और 366 के तहत मामला दर्ज कर लिया। युवती के अपहरण में साथ देने वाले आरोपी के तीन साथियों को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को शिवपुरी बड़ौदी निवासी रवि रावत पुत्र रामदयाल रावत ने अपने साथियों रामदयाल रावत, पप्पू रावत और गोलू खां के साथ मिलकर अमरपुर की रहने वाली एक नाबालिग युवती रानी (परिवर्तित नाम) पुत्री नारायण सिंह उम्र 14 वर्ष का अपहरण कर लिया था। इसके बाद यह सभी लोग फरार थे, लेकिन इस बीच पुलिस ने रामदयाल, पप्पू और गोलू को गिरफ्तार कर लिया था और उनसे पूछताछ की थी। 

लेकिन तीनों आरोपियों ने रवि का पता नहीं बताया था, लेकिन कल जब आरोपी रवि रानी को लेकर शिवपुरी बस स्टेण्ड पर कहीं जाने के लिए आया हुआ था तभी युवती के परिजनों ने दोनों को देख लिया और उन्हें बस स्टेण्ड पर ही पकड़ लिया। इसके बाद वह दोनों को लेकर कोलारस थाने पहुंचे और आरोपी रवि को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने अपहृत युवती से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह उसे शिवपुरी ले गया था और वहां उसने कई बार उससे बलात्कार भी किया। कल वह उसे ग्वालियर ले जा रहा था। तभी वह दोनों पकड़े गए।