शौच कर रहे बालक पर गिरी बिजली, हुई मौत

शिवपुरी- कोतवाली क्षेत्र में आने वाले ग्राम नौहरी कला में कल रात्रि शौच के लिए गए युवक पर गाज गिर गई। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। बाद में परिजनों को खोजबीन के बाद युवक का शव स्कूल के सामने पड़ा हुआ मिला। जिसकी सूचना परिजनों ने तुरंत पुलिस को दे दी। पुलिस ने शव को कब्जे में कर मर्ग की कायमी कर ली। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रामदयाल पुत्र लख्खू जाटव कल रात्रि 8 बजे शौच के लिए घर से निकला था। उस समय भारी बारिश भी हो रही थी और बिजली भी कड़क रही थी। जैसे ही वह स्कूल के पास तालाब की पार पर बैठा वैसे ही बिजली उस पर गिर गई। जिससे वह झुलस गया और वहीं गिर गया। बहुत देर बाद जब रामदयाल घर नहीं लौटा तो उसके परिजनों को चिंता हुई और वह उसे ढूंढऩे निकल पड़े। घटना के करीब 2 घंटे बाद जब उसके परिजन उसे ढूंढ़ते हुए वहां पहुंचे तब तक वह मृत हो चुका था। पुलिस ने मामला विवेचना में ले लिया है। 


सट्टा खेल रहे युवकों को पुलिसने दबोचा 


शिवपुरी-कोतवाली क्षेत्र में कल शाम पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कृष्णपुरम कॉलोनी में सट्टा खेल रहे दो युवकों को धर दबोचा और उनके पास से कुछ रकम भी बरामद कर ली। पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़कर उनके विरूद्ध धु्रत क्रीड़ा अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम साढ़े छह बजे पुलिस को सूचना मिली कि कृष्णपुरम कॉलोनी में स्थित हनुमान गली में दो युवक सट्टा लगा रहे हैं और जहां जोरों पर पिछले काफी समय से सट्टे का अवैध करोबार किया जा रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर दबिश दी तो वहां से सट्टा खेल रहे रामबाबू पुत्र हरज्ञान धाकड़ निवासी कृष्णपुरम, अशोक पुत्र गोकुल रजक निवासी वर्मा कॉलोनी को पकड़ लिया और उनके पास से 600 रूपये और सट्टे की पर्ची भी बरामद कर ली गईं।