बैराड़ में हो रही विद्युत कटौती के विरोध में युवा कांग्रेस ने सौंपा ज्ञापन

शिवपुरी। बैराड़ में हो रही अघोषित कटौती के विरोध में युवा कांग्रेस ने तहसीलदार को एक ज्ञापन सौंप कर विद्युत कटौती पर रोक लगाने की मांग की है। साथ ही चेतावनी भी दी है कि  कटौती तत्काल बंद नहीं की गई तो युवक कांग्रेस आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

युवा कांग्रेस कमेटी पोहरी के विधानसभा अध्यक्ष आशीष शुक्ला ने बताया कि पोहरी विधानसभा के बैराड़ कस्बे में विद्युत विभाग द्वारा अघोषित तौर पर अत्याधिक कटौती की जा रही है। जिस कारण आम जनता को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। आने वाले समय में छात्रों की परीक्षायें भी प्रारंभ होने वाली है लेकिन अत्यधिक विद्युत कटौती के कारण वह अपनी परीक्षाओं की तैयारी भी सही ढंग से नहीं कर पा रहे है। इस कारण पोहरी युवक कांग्रेस के विधानसभ अध्यक्ष आशीष शुक्ला ने आज अपने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ तहसीलदार श्री जैन को विद्युत विभाग के खिलाफ ज्ञापन सौंपा।

बैराड़ में आम जनता द्वारा आशीष शुक्ला को बताया कि बैराड़ कस्बे में न तो समय पर खाते खोले जा रहे हैं और नही उनके नवीन राशन कार्ड बन रहे हैं इसी बात पर श्री शुक्ला ने तुरंत इन समस्याओं को संज्ञान में लेकर बैंक अधिकारियों एवं तहसील कार्यालय में पहुंचकर अधिकारियों को जनता के काम करने की बात कहीं। इस अवसर पर श्री शुक्ला के साथ संजय सिंह यादव विधानसभा प्रभारी, मंडी अध्यक्ष बैराड़ अशोक बेडिया, माताचरण शर्मा, राजू सूड़, हितेश कोठारी, नवल किशोर कोठारी, जगदीश धाकड़, कुलदीप शर्मा, राजकुमार शर्मा, अमित शर्मा, भगवान सिंह यादव, बीरू धाकड़, विनोद शर्मा, अरविन्द पाठक, झनक शर्मा, के.पी. रावत, सत्यभान जादौन आदि उपस्थित थे।