शराब के नशे में भिड़े दोस्त, मामूली विवाद ने ली एक दोस्त की जान

शिवपुरी- देहात थाना क्षेत्र के ग्राम बड़ा गांव में सहराना में रात करीब 2:30 बजे दो मित्रों में शराब के नशे में मुंहवाद हो गया और यह मुंहवाद इतना बढ़ गया कि मित्र ने मित्र को ही कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में पुलिस को तीन चश्मदीद गवाह भी मिल गए हैं जिनकी आंखों के आगे यह पूरा घटनाक्रम घटित हुआ। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने इस मामले में आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार कल शाम 7 बजे शिशुपाल पुत्र मंगू आदिवासी उम्र 25 वर्ष निवासी बड़ा सहराना बड़ा गांव छोटे सहराने में रहने वाले अपने मित्र अशोक पुत्र बच्चू आदिवासी उम्र 30 वर्ष के घर पर पहुंचा और वहां दोनों ने मिलकर शराब पी और रात्रि करीब 2 बजे के आस-पास इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई और दोनों आपस में ही उलझ गए तभी आरोपी अशोक कुल्हाड़ी लेकर शिशुपाल के पीछे पड़ गया और शिशुपाल अपनी जान बचाने के लिए पास में ही स्थित चौथाबाई नामक महिला के घर में घुस गया जहां फेरन, घनश्याम और सुमेर वीडियो देख रहे थे। 

शिशुपाल को घर में घुसते देख तीनों घबरा गए। उसी समय शिशुपाल का पीछ कर रहा आरोपी अशोक कुल्हाड़ी लेकर वहां आ गया और उसने शिशुपाल के सिर पर कुल्हाड़ी से बार कर दिया। जिससे शिशुपाल की घटनास्थल पर प्राण पखेरू उड़ गए उसके बाद अशोक कुल्हाड़ी लेकर वहां से फरार हो गया तब फेरन दौड़ता हुआ उसकी मां बैजोबाई के पास पहुंचा और शिशुपाल की हत्या के बारे में बताया रात में ही इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फैल गई। सुबह चार बजे गांव के चौकीदार लाखन परिहार ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसआई पीएल अटेरिया अपने दलबल सहित घटनास्थल पर पहुंच गए और शव को अपने कब्जे में लेकर पीएम हाउस ले आए और हत्यारे की तलाश शुरू कर दी।  


घर जाने-जाने को लेकर हुआ था विवाद 


रात में हुए दो मित्रों के विवाद के बाद हत्या के मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी अशोक को शिशुपाल का अपने घर आना-जाना पसंद नहीं था और वह कई बार उससे मना भी कर चुका था, लेकिन कल शिशुपाल उसके घर पर पहुंच गया और दोनों ने मिलकर पहले शराब पी और बाद में घर आने की बात पर दोनों का विवाद हो गया और अशोक ने शिशुपाल की हत्या कर दी।