निर्माण कार्य की वेलुवेशन को मंशानुसार करने सरपंच ने धमकाया सब इंजीनियर

शिवपुरी- जिले के सुभाषपुरा थाने के अंर्तगत आने वाली ग्राम पंचायत करसेना की आदिवासी बस्ती में पिछले छह माह पूर्व बीआरजीएफ योजना के अंतर्गत चार लाख रूपये की राशि से बनाई गई सीसी रोड की गुणवत्ता नापने के लिए गए सब इंजीनियर को सरपंच ने धमका दिया और उसे सरपंच के मुताबिक गुणवत्ता की रिपोर्ट पेश करने के लिए दवाब बनाया। अपने साथ हुई इस घटना की शिकायत जब सब इंजीनियर ने पुलिस में की तो पुलिस ने सरपंच के विरूद्ध शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम करसेना में बीआरजीएफ योजना के तहत सीसी रोड बनकर तैयार थी। जिसका वेल्यूवेशन करने आए सब इंजीनियर राकेश हरिऔद पर सरपंच मोती सिंह तोमर ने दवाब बनाया कि वह रोड का वेल्यूवेशन उनके मुताबिक करें, लेकिन सरपंच की मनमानी का सब इंजीनियर ने विरोध किया तो सरपंच ने उन्हें धमका दिया और उन पर दवाब बनाना शुरू कर दिया।

बाद में सरपंच के  दवाब में न आते हुए सब इंजीनियर ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। वहीं ग्र्राम पंचायत करसेना के सरपंच मोती सिंह तोमर ने सब इंजीनियर पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सब इंजीनियर द्वारा उन पर झूठा मामला दर्ज कराया गया है। क्योंकि जब राकेश हरिऔद सीसी रोड का वेल्यूवेशन करने गए तो उन्होंने मुझसे वेल्यूवेशन के ऐबज में 24 हजार रूपये की मांग की गई थी। मैंने इसका विरोध किया तो उन्होंने मुझ पर धमकाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत कर दी।