सहकारी समिति कर्मचारी महासंघ की आवश्यक बैठक 22 को

शिवपुरी- म.प्र. सहकारी समिति कर्मचारी महासंघ भोपाल के निर्देशन में महासंघ की आवश्यक बैठक का आयोजन आगामी 22 फरवरी को स्थानीय चिंताहरण मंदिर प्रांगण शिवपुरी पर दोप.11:00 बजे से आयोजित की जा रही है। बैठक के बारे में जानकारी देते हुए महासंघ के शिवपुरी अध्यक्ष महेन्द्र सिंह कुशवाह ने बताया कि महासंघ इकाई शिवपुरी की बैठक 22 फरवरी को दोप.12 बजे चिंताहरण मंदिर पर आयोजित होगी।

इस बैठक में महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष एवं अन्य जिलों के पदाधिकारीगण उपस्थित रहेंगें। बैठक में संघ की आगामी कार्य योजना एवं लंबित मांगों के संबंध में विस्तृत चर्चा की जाएगी तथा प्रदेशाध्यक्ष द्वारा कर्मचारियों से परामर्श एवं विचार-विमर्श भी किया जाएगा। 

बैठक में अधिक से अधिक संख्या में सह.समिति कर्मचारी संघ के पदाधिकारी एवं सदस्यगण शामिल हो इसके लिए महासंघ के विनोद तिवारी, मुकेश रावत, शिवदयाल शर्मा, देवेन्द्र जैन, पुरूषोत्तम शर्मा, विनोद रावत लालगढ़, विजय रघुवंशी, संतोष मिश्रा पिछोर, महावीरशरण पचावली, मनीष श्रीवास्तव, बलवीर, बलराम, शिवकुमार व पुरूषोत्तम पिपरौदा आदि ने संगठन को मजबूत बनाने के लिए बैठक में शामिल होने का आग्रह किया है।