बाप करेगा बेटी से विवाह!

शिवपुरी-बीते दो वर्ष पूर्व अपने पति की मौत के बाद अपने बच्चों को बाप का प्यार देने के लिए एक महिला ने गैर मर्द से संबंध बना लिए और उसके साथ रहने लगी लेकिन उस सौतेले पिता की भी नीयत अपनी पत्नि को छोड़ पुत्री पर पड़ गई और आए दिन पुत्री से छेड़छाड़ करने लगा जिस पर पुत्री ने विरोध किया तो सौतेले पिता ने जान से मारने की धमकी दे डाली।

इस मामले से आहत मॉं-बेटी ने पुलिस अधीक्षक के समक्ष शिकायत कर आरोपी सौतेले पिता के विरूद्ध कार्यवाही की मांग की। जिस पर पुलिस ने आरोपी सौतेले पिता के खिलाफ धारा 354,506 बी के तहत मामला दर्ज कर सौतेले पिता को गिरफ्तार कर लिया है। 

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीमती लक्ष्मी विश्वकर्मा पत्नि दिनेश विश्वकर्मा निवासी आरके पुरम ने अपने पति के मृत्यु के उपरांत देवेन्द्र विश्व कर्मा से विवाह कर लिया, लेकिन देवेन्द्र विश्व कर्मा की बुरी नजर लक्ष्मी के पहले पति की पुत्री वंदना (बदला नाम) पर थी सौतेले पिता की हरकतों से परेशान वंदना ने आज फिजीकल चौकी पहुंचकर पुलिस को आप बीती सुनाई। 

लड़की की रिपोर्ट पर पुलिस ने देवेन्द्र विश्वकर्मा के विरूद्ध भादवि की धारा 354 के तहत प्रकरण कायम कर लिया है। यहां एसपी ने इस मामले पर अपना वक्तव्य देते हुए कहा कि भगवान शिव की नगरी में इस तरह की घटनाऐं घृणित है और इन अपराधों पर अंकुश लगना चाहिए। दिल्ली में हुई घटना के बाद भी  यहां अपराधों में कमी नहीं आई और शिवपुरी में पिता की नजर पुत्री पर होने  और उससे विवाह करने की यह घृणित घटना घरेलू हिंसा को प्रदर्शित करती है इस तरह की घटनाओं पर रोक लगे इसके लिए प्रयास जारी रहेंगें।