मोटर साईकिल चोर पुलिस गिरफ्त में

शिवपुरी- जिले के करैरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 22 नवम्बर 2012 को फरियादी कडोरी लाल पुत्र कल्लाराम खटीक ने रिपोर्ट की कि उसकी हीरो होण्डा मोटर साईकिल नई फिल्टर रोड़ करैरा से चोरी वहीं एक दूसरे मामले में 13 दिसबर को मनीष पुत्र एडवोकेट निवासी करैरा ने रिपोर्ट की कि 11 फरवरी को रात्रि उसके घ्ज्ञक्र के सामने से कोई अज्ञात चोर चुराकर ले गया  जिसका नम्बर एमपी 33 एमई 4267 है। जिस पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 379 का प्रकरण दर्ज कर लिया था।

इस दौरान मुखबिर से सूचना मिली की उक्त मोटर साईकिल चोरियों में पुरूषोत्तम पुत्र रामस्वरूप जाटव का हाथ है। जब इसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो इसने कडोरी लाल खटीक की मोटर साईकिल शिवराज पुत्र लालाराम रावत निवासी कल्याणपुर को आठ हजार रूपए में तथा मनीष गुप्ता की मोटर साईकिल रविन्द्र पुत्र जालिम सिंह रावत निवासी गोकन्दा को 12 हजार रूपए में बेचना बताया वहीं पुरूषोत्तम की निशानदेही से मोटर साईकिलों को जप्त कर विवेचना के क्रम में रविन्द्र रावत के साथ जण्डेल सिंह रावत पुत्र पंजाब सिंह उम्र 32 साल निवासी पपरेडू भी मिला। 

रविन्द्र तथा जण्डेल की तलाशी की गई तो रविन्द्र के पास एक 12 वोर की अधिया तथा दो जिंदा राउण्ड तथा जण्डेल के कब्जे से दो 12 बोर के जिंदा राउण्ड मिले इनके विरूद्ध 25/27 आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। वताया जाता है इन आरोपियों के खिलाफ दतिया, नरवर, भौंती पिछोर, सीहोर में भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है। इस कार्यवाही में एएसआई अशोक परिहार, आरएस कुशवाह, प्र.आ. राकेश कछवारे, राजेन्द्र सिंह यादव, नरेन्द्र पाल, देवेन्द्र पाराशर की महत्वपूर्ण भूमि का रही है।