शादी से लौट रहे मजदूरों से भरी मेटाडोर पलटी, 7 घायल

शिवपुरी। गुरूवार की सुबह 5:30 बजे कराहल घाटी पर एक गंभीर हादसा घटित हो गया। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि श्योपुर शादी में शिवपुरी से कुछ मजदूर सजावट करने गए थे और वहां से लौटते समय मजदूरों से भरी मेटाडोर कराहल घाटी पर अनियंत्रित होकर पलट गई। 

मेटाडोर में 15 मजदूर सवार थे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी वहां पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए शिवपुरी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 


प्राप्त जानकारी के अनुसार शिवपुरी के रहने वाले आरिफ पुत्र फरीद खां उम्र 25 वर्ष सोनू उर्फ हरिओम पुत्र बाबूलाल उम्र 32 वर्ष निवासी हलवाई खाना, जावेद पुत्र हाफिज खां उम्र 18 वर्ष, हलील पुत्र रफीक खां, हजीम पुत्र हसीम खां उम्र 18 वर्ष, इमरान पुत्र फजीद खां उम्र 22 वर्ष, राहुल पुत्र बालकिशन निवासीगण सईसपुरा सहित 8 और मजदूर शिवपुरी से श्योपुर के लिए एक मेटाडोर में सवार होकर शादी में सजावट करने के लिए कल गए हुए थे और रात्रि के समय वह शादी में सजावट करने के बाद मेटाडोर में सवार होकर लौट रहे थे और वह आज सुबह 5:30 कराहल घाटी तक आ गए उसी समय मेटाडोर चालक का मेटाडोर से संतुलन बिगड़ गया और घाटी पर ही वह मेटाडोर अनियंत्रित होकर पलट गई।

जिसमें आरिफ, सोनू, जावेद, हलील, हजीम, इमरान और राहुल गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से शिवपुरी जिला अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया। जहां घायलों की हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं मेटाडोर में सवार अन्य 8 लोगों को कोई भी चोटें नहीं आईं।