काली माता मंदिर पर 18वां वार्षिक महोत्सव आज से

शिवपुरी-शहर के झांसी रोड पर स्थित प्रसिद्ध काली माता मंदिर पर प्रतिवर्ष की भांति इस वर्ष भी गुप्त नवरात्रि के अवसर पर वार्षिक महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। इस महोत्सव की शुरूआत सोमवार 11 फरवरी से होगी।

जिसमें प्रात: 10 :00 बजे से भव्य कलश यात्रा के साथ 18वां वार्षिक महोत्सव शिव महापुराण कथा का आयोजन होगा। यह कलश यात्रा मॉं राज राजेश्वरी मंदिर से प्रारंभ होकर श्री काली माता मंदिर पहुंचेगी जहां विधि-विधान के साथ पूजा-अर्चन कर शिव महापुराण कथा का वाचन होगा। कथा वाचक के रूप में पं.ओमप्रकाश शास्त्री ग्राम मामोनीकला वाले एवं पुजारी के रूप में राजकुमार त्यागी राजू बाबा मौजूद रहेंगें। 

इसी क्रम में 17 फरवरी को रात्रि जागरण मॉं काली के दरबार में रात्रि 9 बजे से आयोजित होगा तत्पश्चात 18 फरवरी को हवन-पूजन, शांति एवं कन्या भोज के साथ कार्यक्रम का समापन किया जाएगा। श्री काली माता जागरण परिवार शिवपुरी ने सभी धर्मप्रेमी बन्धुओं से उक्त धार्मिक आयोजन में सपरिवार धर्मलाभ लेने का आग्रह किया है। कथा प्रतिदिन दोप.12 बजे से सायं 4 बजे तक होगी साथ ही इसी आयोजन में आकर्षण के रूप में मॉं काली के दरबार छप्पन भोग एवं फू ल बंगला रहेगा।