कर्मचारी संयुक्त मोर्चा मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के नाम सौंपेगा ज्ञापन

शिवपुरी- मप्र अधिकारी कमचारी संघर्ष समिति मप्र भोपाल के तत्वाधान में प्रदेश सभी मान्यता प्राप्त 19 संगठन एवं गैर मान्यता प्राप्त संगठन संयुक्त रूप से अपनी 52 सूत्रीय मांगों को लेकर दिनांक 20 फरवरी से प्रदेशभर में सरकार के विरूद्ध आंदोलन का शंखनाद करेंगे।

प्रेस को जारी विज्ञप्ति में संयुक्त मोर्चा के प्रभारी के तत्वाधान में राजेन्द्र पिपलोदा में बताया है कि मंहगाई के दौर में प्रदेश में कर्मचारी अन्य राज्यों की तुलना में अपने आप को ठगा महसूस करे रहें हैं। सरकार उच्च अधिकारियों के दवाब में काम कर रही है और कर्मचारियों के हितों पर समुचित ध्यान नहीं दे रही है। निवेदन के सभी प्रयास करने के बाद प्रदेश के 10 लाख कर्मचारी चरणवद्ध आंदोलन के लिए मजदूर के लिए मजबूर है। 

आंदोलन 6 चरणों में होगा जिसके तहत में होगा जिसके तहत 20 फरवरी को जिला स्तर पर कलेक्ट्रेट शिवपुरी पर धरना व मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा जायेगा। दूसरे चरण में 6 मार्च को राज्य मंत्रालय समक्ष धरना तथा मुख्य सचिव को ज्ञापन तृीय चरण में 14 मार्च से मुख्यमंत्री निवास पर अनिश्चितकालीन हड़ताल की जायेगी। संयुक्त मोर्चा ने शिवपुरी जिले के सभी कर्मचारियों से आज 20 फरवरी को होने वाले धरना प्रर्दशन में भाग लेने की अपील की है। 

अपील करने वालों में संयुक्त मोर्चा प्रभारी श्रीमती साधना गुप्ता तृतीय श्रेणी के सुरेश दुबे कर्मचारी कांग्रेस के चन्द्रशेखर शर्मा, ओमप्रकाश जोली, भगवत शर्मा, राज्य कर्मचारी संघ से श्री एमएल पटारिया शिक्षा कांग्रेस से रसिद खान साबिर महेश भार्गव शिक्षा संघा से सुशील अग्रवाल कमलकांत कोठारी राज पत्रित संघ से प्रकाश पाण्डेय आजक संघ से कमल कोडे अपाक संघ से मोहम्मद राशिद पटवारी संघ से गोपाल प्रधान, राजेन्द्र शर्मा स्वास्थ्य संघ से गोविंद सेंगर वन कर्मचारी संघ से राधेश्याम तिवारी पशु चिकित्सक संघ से भरत सिंह तोमर मप्र इंजिनियर संघ से पीके सक्सेना चतुर्थ श्रेणी संघ से नारायण तथा राकेश शर्मा, एआर बैरागी, महेश भार्गव, ओमप्रकाश खैमरिया, तनुजा गर्ग एसके श्रीवास्तव अरूण कुमार आदि प्रमुख है।