Posts

Showing posts from February 19, 2014

हथियारबंद बदमाशों ने की थी गुड़ा वाली अम्मा की हत्या

शिवपुरी। गत दिवस शहर के मुख्य मार्ग राजेश्वरी रोड़ स्थित गुढ़ा वाले परिवार में हुई महिला प्रेमबाई की हत्या के मामले में लूट का होना सामने आया है। इस मामले का खुलासा परिजनो के आने पर हुआ जब उन्होंने घर की तलाशी ली तो पता चला कि घर में रखे सोने-चांदी के जेवरात चोरी गए है।

खबर का असर: भ्रष्टाचार के आरोपी शर्माजी हटाए गए

शिवपुरी। जिला पंचायत में तमाम योजनाओं को इधर से उधर और प्रमोशन के बाद भी अपने मूल विभाग में वापस ना जाने को मामले को शिवपुरीसमाचार.कॉम ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस मामले की शिकायत जब जिला पंचायत में पहुंची तो आखिरकार सीईओ मधुकर अग्नेय को पंचायत प्रकोष्ठ प्रभारी(परियोजना अधिकारी) के के शर्मा को उनके प्रभार से हटाकर मूल विभाग में वापस भेज दिया।

नगरपालिका के सीएमओ रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार

शिवपुरी। नगर पालिका परिषद शिवपुरी के मुख्य कार्यपालन अधिकारी पी.के. द्विवेदी और स्थापना शाखा के बाबू सुरेन्द्र गोयल को बुधवार दोपहर लोकायुक्त टीम ने औचक छापामार कार्रवाई करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

हस्त शिल्प प्रदर्शनी में हाथों से बनी कृलाकृति बन रही आकर्षण का केन्द्र

शिवपुरी। हाथों से बनी हस्तशिल्प कला को शिवपुरी शहर के लोग काफी प्रभावी मान रहे है यही कारण है कि शहर के बीचों बीच कोर्ट रोड़ संजय लॉज के सामने सेराजैम के ऊपरी भवन में विकास आयुक्त हस्त शिल्प आर के पुरम नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित बाबा अंबेडकर योजनांतर्गत नौ दिवसीय हस्त शिल्प विकास प्रदर्शनी एवं मेले में लोगों का हुजूम उमड़ रहा है और यह प्रदर्शनी लोगों के आकर्षण का केन्द्र  बिन्दु बनी हुई है।

ग्राम रायचंदीखेड़ी में भगवान श्रीकृष्ण का जन्म

शिवपुरी। भक्त की भक्ति के प्रति ईश्वर सदैव समर्पित रहते है बस आवश्यकता है मन में ईश्वर के प्रति भाव बनाए रखने की, अपने भक्तों पर हमेशा प्रभु करते है और उनकी भक्ति भावना का प्रतिफल उन्हें प्रदान करते है ऐसे आराध्य भगवान की आराधना नित्य प्रतिदिन करना चाहिए ताकि हम भी प्रभु चरणों की धूल में मिश्रित  हो जाऐ,

नाबालिग से छेड़छाड़, तीन साल की जेल

शिवपुरी। जिला एंव सत्र न्यायाधीश एएस तोमर ने एक नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले युवक को तीन वर्ष का कारावास एंव अर्थदंड से दंडित किया है। शासन की ओर से पैरवी लोक अभियोजक मदन बिहारी श्रीवास्तव ने की।

दो दिन का अवकाश लेकर गई थी शिक्षिका, 6 माह तक नही लौटी

शिवपुरी। मोबाईल मॉनरिटीग के कारण प्रतिदिन शिक्षको के अपने काम से कामचोरी के मामले प्रकाश मे आ रहे हैँ। एक दिन नही पूरे के पूरे 6 माह से अपने विद्यालयो से गायब शिक्षक भी अब ट्रेस होने लगे है। ऐसा ही एक मामला कंट्रोल रूम के संचालको ने ट्रेस किया है।