Posts

Showing posts from February 3, 2013

अवैध रिश्तों से मना किया तो आग लगा ली

शिवपुरी। यहां एक महिला ने इसलिए आत्मदाह की कोशिश की क्योंकि उसके पति ने उसे पराए मर्द से बने अवैध शारीरिक संबंधों को तोड़ने के लिए दवाब बनाया था। गंभीर रूप से जली हुई महिला को जिलाचिकित्सालय से ग्वालियर रिफर कर दिया गया।

मॉं की डांट ने ली बच्चे की जान!

शिवपुरी-हर मॉं अपने बच्चे को अच्छा बनाने के लिए भरसक प्रयास करती है लेकिन यदि उस बच्चे पर मॉं की डांट का असर ना पड़े और मॉं की डंाट से बच्चा इस कदर क्षुब्ध हो गया कि उसने जहर का सेवन कर लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ी और मॉं ही उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर आई। मामला तेंदुआ थाना क्षेत्र का बताया गया है।

फिर ली दहेज प्रताडऩा ने नवविवाहिता की जान

शिवपुरी-दहेज लोभियों की बढ़ती चाहतों ने वर्तमान समय में नव विवाहिता को खासा परेशान कर दिया है जबकि देखो कहीं न कहीं कोई ना कोई नव विवाहिता दहेज लोभियों के द्वारा दी जाने वाली प्रताडऩा से इतनी तंग हो जाती है कि उसके पास सिवाय आत्महत्या को और कोई रास्ता नहीं बचता।

भूख हड़ताल से बिगड़ी ऑटो यूनियन अध्यक्ष की हालत

शिवपुरी। शहर में ऑटो यूनियन की हड़ताल आज तीसरे दिन भी जारी रही। जिसमें भूख हड़ताल कर रहे ऑटो यूनियन के अध्यक्ष बनवारीलाल धाकरे की हालत बिगड़ गई। जिनके चैकअप के लिए डॉक्टर धरना स्थल पर पहुंचे। हड़ताल के तीसरे दिन भी कोई ऑटो शहर में नहीं चला। जिससे आज भी शहरवासियों को मुसीबत का सामना करना पड़ा।

महंगा पड़ा अश्लील इशारा, पुलिस ने पकड़ा युवक को

शिवपुरी- पोहरी थाना क्षेत्र से कटरा मोहल्ला निवासी एक महिला पिछले काफी समय से एक युवक द्वारा किए जाने वाले अश्लील इशारों से परेशान थी और कल उसके सब्र का बांध टूट गया और उसने उस युवक की शिकायत थाने में लिखा दी। पुलिस ने महिला की शिकायत पर से आरोपी युवक को पकड़ लिया और उसके विरूद्ध धारा 509, 506 बी का मामला दर्ज कर लिया।

खेत में बकरियां घुसने पर दो भाईयों सगे चाचा-भतीजे को दांतों से काटा

शिवपुरी- पोहरी थाना क्षेत्र के ग्राम मारोरा में दो सगे भाईयों ने मिलकर चाचा भतीजे को महज इस बात को लेकर काट खा लिया। क्योंकि कल फरियादी के खेत में आरोपियों की बकरियां घुस आईं और बकरियों ने उनकी कुछ फसल को नुकसान पहुंचा दिया।