Posts

Showing posts from January 14, 2014

जहरीली वस्तु के सेवन से युवक की हालत बिगड़ी

शिवपुरी-किन्हीं अज्ञात कारणो के चलते एक युवक ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब युवक की हालत बिगड़ी तो उसे तुरत फुरत में परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

फोरलेन पर खड़े ट्रक में घुसी कार, आधा दर्जन घायल

शिवपुरी- जिले के सुरवाया थाना क्षेत्र में एक कार खड़े ट्रक में जा घुसी। जिससे उसमें सवार लगभग आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय शिवपुरी में भर्ती कराया गया है।

कुत्ते चीथ गए लावारिस नवजात का शव

शिवपुरी। देहात थाना क्षेत्र के लुधावली में स्थित बेयर हाउस के पास एक नवजात शिशु का शव पुलिस ने बरामद किया है। लावारिश हालत में पड़े शिशु के शव को कुत्तों ने चीथ लिया था।

कुशवाह समाज का परिचय सम्मेलन: 500 युवक युवती शामिल

शिवपुरी। अखिल भारतीय कुशवाह महासभा के तत्वाधान में गत दिवस भोपाल स्थित दशहरा मैदान पर भव्य रूप से युवक-युवती परिचय स मेलन का आयोजन किया गया।

रोटरी क्लब का नेत्र शिविर 16 को

शिवपुरी। समाज सेवी संस्था रोटरी क्लब द्वारा नि:शुल्क नेत्र शिविर का आयोजन 16 जनवरी को किया जा रहा है। यह शिविर जिला अस्पताल में सुबह 8:30 बजे से आयोजित किया जाएगा।

गल्ला व्यापार संघ का व्यापार सम्मेलन एवं सम्मान समारोह

शिवपुरी। गल्ला व्यापार संघ करैरा द्वारा 15 जनवरी को करैरा के मधुर मिलन पैलेस में जिला व्यापार सम्मेलन एवं सम्मान समारोह आयोजित किया जा रहा है।

सर्व ब्राहृाण समाज के युवक युवती परिचय सम्मेलन हेतु पंजीयन प्रारंभ

शिवपुरी। सर्ब ब्राहृाण समाज विवाह स मेलन समिति द्वारा विगत चार वर्षो से विवाह स मेलन का सफल आयोजन किया जा रहा है अब समिति पंाचवी वार फिर से विवाह स मेलन की तैयारी में जुट गयी है। इस वार समिति विवाह स मेलन के साथ साथ विवाह योग्य सर्व ब्राहृाण समाज के युवक एवं युवतीयों का परिचय स मेलन भी कराने जा रही है।

सनसनीखेज खबर के लिए परिवार की प्रतिष्ठा का गैंगरेप

राजू ग्वाल/शिवपुरी। एक अखबार की प्रतिबद्धता सरकार के प्रति नहीं होती परंतु समाज के लिए हमेशा होती है। उसकी कोई आचार संहिता नहीं होती परंतु नैतिक आचरण नियम होते हैं और दैनिक भास्कर ने आज इन्हीं नियमों को तोड़ते हुए महज सनसनीखेज खबर छापने की गरज से एक परिवार की प्रतिष्ठा का सामूहिक बलात्कार करवा डाला।

बंदूक की नौक पर झोंपड़ी में बलात्कार

शिवपुरी। नरवर थानांतर्गत ग्राम भीमपुर ने एक ग्रामीण ने खेत पर सो रही आदिवासी महिला से बंदूक की नोक पर उसे झोपड़ी में बंद कर उसका रेप कर दिया। पीडि़ता ने घटना के दो दिन बाद थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  प्रकरण दर्ज कर लिया है।

बहु एक लाख नहीं लाई तो घर से निकाल दिया

शिवपुरी। शहर के चीलोद क्षेत्र में ससुरालियों ने दहेज में एक लाख रूपये ना लाने पर अपनी बहू को घर से निकाल दिया। घर से निकाली गई बहू ने अपने माता-पिता के साथ आकर एसपी शिवपुरी से आकर न्याय की गुहार लगाई है।

तीन साल बाद नाबालिंग के अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। बदरवास थानांतर्गत भादारौन गांव से एक आदिवासी नाबालिग के लापता होने के मामले में पुलिस ने तीन साल बाद गुमशुदगी रप से सोमवार को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के मामले में अपहरण का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की तलाश मेे जुट गई है।