बीच रास्ते में महिला से छेड़छाड़, मामला दर्ज आरोपी फरा

शिवपुरी। महिलाओ की सुरक्षा के लिए भले ही कितने ही कानून बने हो लेकिन उन सभी कानूनों से अछूती महिला आज भी अपनी सुरक्षा को लेकर कठघरे में नजर आती है यही कारण है कि आज भी जिले भर में आए दिन महिलाओं के साथ अनेतिक व्यवहार, छेड़छाड़ व अश्लील वार्तालाप की घटनाऐं सामने आती रहती है बाबजूद इसके अपराधी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते।

छेड़छाड़ करने की इस प्रकार की घटना आज जिले के करैरा और सिरसौद थान में सामने आई जहां दोनों ही मामलों में महिलाऐं अश्लील छेड़छाड़ का शिकार हुई। पुलिस ने महिलाओं की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियेंाकी तलाश कर दी। छेड़छाड़ के आरोपी अभी फरार बताए गए है।

जानकारी के अनुसार जिले के करैरा क्षेत्रांतर्गत आने वाले ग्राम टीला में रहने वाली 35 वर्षीय महिला 9 जनवरी को अपने गांव से मायके ग्राम समोहा जा रही थी। इसी बीच रास्ते में उसे समोहा में रहने वाला विनोद पुत्र पातीराम लक्षकार मिल गया, जिसने महिला को अकेला देखकर उसके साथ छेड़छाड़ कर दी। दूसरी घटना में सिरसौद के ग्राम टोंगरा में रहने वाली 19 वर्षीय महिला जब बीते रोज अपने खेत पर खाना पका रही थी, उसी समय तानपुर गांव के जसवंत रावत ने महिला को घर में अकेला देखकर उसके साथ अश्लील हरकत कर दी। दोनो ही मामलो में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनो की गिर तारी के प्रयास शुरू कर दिए है। इस तरह की घटनाऐं अन्य थाना क्षेत्रों में भी सामने आती रहती है जहां आरोपी छेड़छाड़ करने के बाद मौके से फरार हो जाते है और बाद में पुलिस उन्हें तलाशती रहती है।

पिस्टल सहित युवक पकड़ाया

शिवपुरी। देहात थाना पुलिस ने शनिवार की शाम थाने के पीछे स्थित रेड लाइट एरिये से घाटीगांव ग्वालियर में रहने वाले गब्बर सिंह गुर्जर को एक देशी पिस्टल के साथ पकड़ा है। पुलिस को सूचना मिली थी कि रेड लाइट एरिए में कोई बदमाश हथियार लेकर कोई गंभीर वारदात करने की नीयत से घुम रहा है। पुलिस ने आरोपी बदमाश के खिलाफ आ र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।