नाबालिग के गायब होने पर संदेही के विरूद्ध अपहरण का मामला दर्ज

शिवपुरी। आए दिन नाबालिग युवतों के बहला फसुला ले जाने के कारण होने वाले मामलों में एक और मामला दर्ज किया गया है जिसमें कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम बछोरिया से विगत दिवस एक नाबालिग बालिका के गायब होने के बाद नाबालिग के पिता ने एक युवक पर अपहरण करने का संदेह जाहिर किया है।

जिस पर पुलिस ने फरियादी पिता की रिपोर्ट पर से आरोपी के खिलाफ भादवि की धारा 363, 366 (क) धारा 8 लैगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है और खोजबीन शुरू कर दी है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 8 जनवरी को बाबू सिंह पुत्र मोतीलाल गुर्जर की नाबालिग पुत्री के घर से अचानक गायब होने के बाद से उसका कोई सुराग नहीं लगा। जब फरियादी बाबू सिंह ने पुत्री की खोजबीन की साथ ही गांव के रहने वाले पवन पुत्र हुकुम सिंह गुर्जर की जानकारी ली तो वह भी गांव से गायब मिला। जिस पर बाबू सिंह को पवन पर अपनी पुत्री के अपहरण का संदेह हो गया और उसने कल थाने पहुंचकर संदेही पवन के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। बताना होगा कि जिले के विभिनन थाना क्षेत्रों में इन दिनों नाबालिग युवतियों को बहला फुसलाकर ले जाने की घटनाऐं सामने आ रही है संभवत: हरेक मामले में पुलिस ने पहले गुमशुदगी दर्ज की बाद में अपहरण के मामले दर्ज किए है। पुलिस सभी मामलों की विवेचना कर रही है।