जहरीली वस्तु के सेवन से युवक की हालत बिगड़ी

शिवपुरी-किन्हीं अज्ञात कारणो के चलते एक युवक ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। जब युवक की हालत बिगड़ी तो उसे तुरत फुरत में परिजनों द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया।

जहां चिकित्सकों ने समय पर उपचार किया लेकिन हालत बिगड़ती देख तुरंत उसे ग्वालियर रैफर कर दिया। युवक ने जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों और कैसे कर लिया यह प्रश्र परिजनो के समक्ष भी है लेकिन वह समझ नहीं पा रहे है फिलहाल युवक की हालत स्थिर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार शहर के कमलागंज क्षेत्र में निवासर लखन पुत्र गोपाल राठारै उम्र 18 वर्ष अपने परिवार के साथ मिलकर रहता था। मंगलवार के दिन अचानक लखन को पता नहीं क्या हुआ और उसने घर में रखे जहरीले पदार्थ के रूप में गेहॅंू में डालने वाली दवा का सेवन कर लिया, जिससे उसकी हालत बिगडऩे लगी। इस घटना की जानकारी परिजनों को लगी तो वह दौड़े-दौड़े लखन को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय लेकर पहुंचे।

जहां गंभीर अवस्था में चिकित्सकों ने उसे उपचार दिया लेकिन हालत गंभीर देखते हुए ग्वालियर रैफर करना उचित समझा। लखन ने इस तरह जहरीले पदार्थ का सेवन क्यों और कैसे कर लिया यह परिजनों के लिए भी बड़ा प्रश्र है फिलहाल युवक की हालत स्थिर है।