संदिग्ध परिस्थिति में पकड़ी महिला को पुलिस ने छोड़ा, मानी गलती

शिवपुरी। कोतवाली पुलिस को आज सुबह 9 बजे पोहरी बस स्टेण्ड पर स्थित एक ढावा संचालक ने एक महिला को एक युवक और एक अधेड़ के साथ देखा जिस पर उसे शंका हुई और उसने पुलिस को सूचना दे दी।
बाद में पुलिस तीनों के पकड़कर कोतवाली ले आई, लेकिन कुछ समय बाद उसका पिता वहां आया तो पुलिस ने तीनों को छोड़ दिया और अपनी गलती स्वीकार ली।

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज सुबह 9 बजे नैंसी (परिवर्तित नाम) पत्नी दलवीर सिंह गुर्जर निवासी टिकटौली अपने चचिया ससुर रामभजन के साथ अपनी ससुराल से अमोला थाना क्षेत्र में स्थित ग्राम वीरपुर जा रही थी और वहां से अपने ममिया ससुर गिर्राज पुत्र चतुर सिंह गुर्जर के ट्रक में बैठकर शिवपुरी आई और सुबह बस स्टेण्ड पर वीरपुर जाने के लिए बस इस इंतजार कर रही थी।

इसी बीच बस स्टेण्ड पर स्थित होटल संचालक ने संदेह के आधार पर पुलिस को सूचना दे दी और पुलिस मौके पर पहुंच गई और तीनों को कोतवाली लाकर पूछताछ की। बाद में महिला ने अपने पिता से संपर्क साधा जिसका पिता गांव से कोतवाली आया और पुलिस को बताया कि वह उसकी पुत्री है और रामभजन उसके चचिया ससुर हैं जो मुरैना के टिकटौली से उसे छोडऩे के लिए वीरपुर आ रहे थे और मामला किसी तरह से संदिग्ध नहीं है। पुलिस ने पिता के आ जाने के बाद उनसे माफी मांगते हुए तीनों को छोड़ दिया।