तात्याटोपे के द्विशताब्दी जन्मोत्सव पर जरूरतमंदों को बांटे कंबल

शिवपुरी। अमर शहीद वीर सेनानी तात्याटोपे की 200वीं जन्म जयंती पर भारत विकास परिषद की वीर तात्याटोपे शाखा ने मध्य रात्रि में चिह्नित स्थानों पर पहुंचकर अपने द्वितीय चरण में कड़ाके की सर्दी में सर्दी से ठिठुरते बच्चों, महिलाएं एवं पुरुषों को क बल ओढ़ाए। यह आयोजन शा ाा द्वारा तात्याटोपे की द्विशताब्दी जन्मोत्सव की मध्य रात्रि में किया गया।

अपने निर्धारित कार्यक्रम के तहत ाारत विकास परिषद की 'वीर तात्याटोपेÓ शा ाा के अध्यक्ष नीरज गोयल, सचिव दीपक सिंघल, सदस्य राजकुमार मंगल, अनिल कुमार अग्रवाल, युगल गर्ग, उमेश शर्मा, राजेश जैन, राकेश अग्रवाल, संजेश अग्रवाल, दीपक अग्रवाल मध्य रात्रि में 10 से 12 बजे के मध्य शहर के बायपास रोड, छत्री रोड, दो बत्ती चौराहा, रेलवे स्टेशन, पोहरी नाका, जिला चिकित्सालय, तात्याटोपे प्रांगण, राजेश्वरी रोड, झांसी तिराहा, इण्डस्ट्रियल एरिया, काली माता मंदिर, माधव चौक, बस स्टेण्ड, चिंताहरण मंदिर, हुसैन टेकरी सहित मु य स्थानों पर आकस्मिक रूप से पहुंचे। यहां पहुंचकर सदस्य दलों ने वहां सर्दी से ठिठुरते जरूरतमंदों को चिन्हित कर मौके पर ही गर्म कपड़ों का वितरण किया तथा सो रहे पात्र लोगों को क बल ओढ़ाए।
'वीर तात्याटोपेÓ शा ाा के सदस्यों द्वारा जहां आकस्मिक रूप से पहुंचे उक्त स्थलों पर गर्म व जरूरंतमंद के वस्त्रों का वितरण किया गया वहीं ग्राम में इस मौके पर उक्त लोगों को शीत ऋतु से बचाव के उपाय ाी बताए गए। शीत ऋतु के प्रारं ा होते ही जरूरतमंदों को गर्म वस्त्रों का वितरण किए जाने के प्रकल्प के अन्तर्गत ही ााविप की वीर तात्याटोपे शा ाा के दलों द्वारा समय समय पर गर्म वस्त्रों का वितरण किया जा रहा है।