गरीब की भूमि पर दबंग का कब्जा

शिवपुरी-एक गरीब कि कृषि भूमि को दबंग कब्जाने की कोशिश में लगा है। बदरबास तहसील के ग्राम बरखेडा खुर्द एबी रोड पर मुल्ला किरार की भूमि स्थित है। इस भूमि से लगी जमीन पर महेंन्द्र लोधी का ढाबा है महेंन्द्र सिंह धौलपुर का रहने बाला बताया जाता है। महेंन्द्र ने मुल्ला किरार की भूमि में जबरन मुरम डालकर उसे हथियाने की कोशिश शुरु कर दी है। बदरबास पुलिस शिकायत के बाबजूद कोई ध्यान नहीदे रही है।

बदरवास के लाचार मुल्ला को आखिरकार शिकायत समाधान आनलाईन के जरिये मु यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को करनी पडी है। शिकायती प़़त्र के मुताबिक मुल्ला की बरखेडा खुर्द में सर्वे न0 727 पर 1.318 हैक्टर कृषि भूमि है जिसका वह स्वामी है। 

ढाबे से लगी होने के कारण महेंन्द्र सिंह बलपूर्वक इस जमीन को हथियाना  चाहता है। इस हडपनीति के चलते उसने गरीब व लाचार मुल्ला की जमीन में लाल मुरम टेक्टर टोली से डालना शुरु कर दी है। मुल्ला ने जब महेंन्द्र को रोका तो वह गाली गलोच करते हुए मारने-पीटने पर उतर आया। बेचारा मुल्ला चुप्पी साधकर रह गया। पुलिस को शिकायत की तो वह टाला टूली करते हुए महेंन्द्र का पक्ष ले रही है। इस मामले में निष्पक्ष कार्यवाही की मांग जिला प्रशासन से की है।