पर्यवेक्षकों ने कांग्रेसियों से कहा भाजपा का विराध तो करो

शिवपुरी। आगामी लोकसभा चुनावों की तैयारियों और कांग्रेस संगठन की मजबूती प्रदान करने के लिए कांग्रेस के पर्यवेक्षक अब्दुल नासिर ने सोमवार को स्थानीय कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेसियों की आवश्यक बैठक ली।

इस बैठक में पर्यवेक्षक अब्दुल नासिर ने कांग्रेस के रूष्ट कार्यकर्ताओं को मनाने और भाजपा पर निशाना साधते हुए उन्हें शायराना अंदाजा में कटाक्ष किया, उन्होंने एक शायरी के माध्यम से कहा कि कर्म करोगे तो कर्म करेंगें, सितम करोगे तो सितम करेंगें, हम भी आदमी है आप जैसे, जैसा तुम करोगे वैसा हम करेंगें। इस भावार्थ को समझने में ही कई लोग जहां अर्थ ढूंढते रहे तो वहीं जिन कांग्रेसजनों ने इस शायरी को समझ लिया उन्होंने मौके पर ही कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने की बात कही।

इस अवसर पर भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस पर्यवेक्षक अब्दुल नासिर ने कहा कि  जनता के बीच भाजपा के भ्रष्टाचार को बेनकाब करने का समय आ गया है व्यापम घोटाला, खनिज घोटाला और मध्याह्न भोजन व अन्य योजनाओं में होने वाले भ्रष्टाचार को हमें सामने लाना है ताकि लोकसभा चुनावो में जनता भी यह जान जाए कि भाजपा का साथ देकर वह कितनी बड़ी भूल करने वाले है इसलिए समय से पहले जाग जाओ और केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया व कांग्रेसनीति को जन-जन तक पहुंचाओं तब कहीं जाकर हमें सफलता मिलेगी। इस दौरान पर्यवेक्षक श्री नासिर ने कांग्रेसियों से विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की और संगठन के साथ मिलकर कार्य करने की नसीहत भी दी।

बैठक में प्रमुख रूप से विधानसभा क्षेत्र के विधायक, पूर्व विधायक, पीसीसी सदस्य, डीसीसी पदाधिकारी, ब्लॉक कांग्रेस पदाधिकारी, मोर्चा संगठनों के पदाधिकारी, कांग्रेस पक्ष के निर्वाचित जिला, जनपद, मंडी एवं नगर पालिका एवं नगर पंचायत के वर्तमान एवं पूर्व पदाधिकारी, सांसद प्रतिनिधि दूरसंचार एवं रेलवे सलाहकार सदस्य तथा सेक्टर प्रभारी एवं प्रमुख कांग्रेसजन मौजूद रहे।