मेला दिखाने के बहाने मकान मालिक की पत्नि से गैंगरेप

शिवपुरी। मुरैना से मेला दिखाने के बहाने अपने मकान मालिक की घरवाली को मुरैना से शिवपुरी लाकर, युवक ने शिवपुरी के सुभाषपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम सुभाषपुरा में अपने दोस्त और दोस्त के पिता के साथ मिलकर इस महिला के साथ गेंगरेप कर दिया है पुलिस ने इस मामले में झुठ बोलकर महिला को मेला दिखाने का बहाना बनाने वाले युवक की पत्नि पर भी मुकदमा दर्ज किया है

जानकारी के अनुसार शहर के स्टेशन रोड पुलिस थाना में 26 दिसंबर को सुभाष नगर निवासी एक तोमर युवक ने रिपोर्ट लिखाई कि उसकी पत्नी अनोखी (बदला हुआ नाम) का अपहरण उसके मकान में रहने वाले संजय ड्राइवर के परिवार ने किया है। संजय की पत्नी व भाई जीते, बहला-फुसलाकर ले गए हैं। इसके बाद स्टेशन रोड टीआई प्रवीण अष्ठाना ने अनोखी की तलाश तेज कराई। उधर शनिवार को युवती सुभाषपुरा से खुद के प्रयासों से मुक्त होकर शिवपुरी होकर ग्वालियर पहुंच गई। उसने अपने पति को फोन किया। तब उसका पति ग्वालियर पहुंचकर उसे ले आया।

अनोखी ने टीआई अष्ठाना को बताया कि जीते व संजय बगैरह उसे मुरैना से शिवपुरी के सुभाषपुरा क्षेत्र में ले गए। संजय व उसकी पत्नि और जीते पर उसे ठहराने के लिए जगह का इंतजाम नहीं था, इसलिए सुभाषपुरा में अपने दोस्त रामकेस गुर्जर  के यहा ले आया। यहॉ इस महिला को छोड़कर संजय व उसकी पत्नि कही चले गए। मौका पाकर जीते ने वहां उसके साथ दो बार रेप किया। इसके बाद रामकेस व रामकेस के पिता ने भी उससे एक बार रेप किया। वह जैसे-तैसे इन लोगों के चंगुल से मुक्त भाग कर ग्वालियर पंहुच गई। और सारा घटनाक्रम अपने पति को बताया।

 गेंगरेप पीडि़ता के बयान के आधार पर पुलिस ने संजय और उसकी पत्नि के खिलाफ बहला फुसलाकर भागा ले जाने का मामला व संजय के भाई व उसके दोस्त रामकेस और रामकेस के पिता के खिलाफ रेप को मामला दर्र्ज किया है।

अभी हम सुभाषपुरा आए हुए हैं। रामकेस गुर्जर के पिता को पकड़ा है। जीते, संजय व उसकी पत्नी, हीरा भी पकड़े जाना हैं। महिला मेला देखने तो इनके साथ खुद ही गई थी, लेकिन इन लोगों ने उसके साथ गलत काम किया।
प्रवीण अष्ठाना
टीआई स्टेशन रोड थाना मुरैना