पिता-पुत्र की हत्या का आरोपी अरेस्ट, दो साल से था फरार

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के ग्राम खिरई में दो वर्ष पूर्व दीपावली के दिन मामूली विवाद के बाद पिता-पुत्र सीताराम और देवेन्द्र की हुई हत्या के फरार आरोपी गयादीन यादव को पुलिस ने आज गिर तार कर लिया है और उसके पास से 315 बोर की बंदूक भी जप्त कर ली। उक्त आरोपी पर पुलिस द्वारा 10 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित किया गया था।

 विदित हो कि ग्राम खिरई में 13 नवंबर 2012 को आरोपी गयादीन, अर्जुन यादव, संजू यादव, नत्थू यादव, कालिका प्रसाद और दयालु का विवाद सीताराम और उसके पुत्र देवेन्द्र परिहार से हो गया था। बाद में आरोपियों ने दोनों पिता-पुत्रों की निर्ममतापूर्वक मारपीट कर दी थी और गयादीन ने अपनी लायसेंसी बंदूक से दोनों पिता-पुत्रों को गोली मार दी थी। जिससे उसकी मौत हो गई थी।  

 पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 302 हत्या और 2/5 एससीएसटी एक्ट के तहत प्रकरण कायम कर अर्जुन, संजू, नत्थू, कालिका और दयालु को गिर तार कर लिया था। जबकि मु य आरोपी गयादीन फरार हो गया था। जिस पर पुलिस ने दस हजार रूपये का ईनाम घोषित किया था और आज उसे एसडीओपी पीएस सोलंकी के निर्देश के बाद टीआई पीएस तोमर, नवल सिंह यादव, जीडी विमल सहित पुलिस टीम ने गिर तार कर लिया।