ठेकेदार के पार्टनर सब इंजीनियर के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

शिवपुरी। पोहरी में चौराहे से लेकर किला गेट तक पीडब्ल्यूडी द्वारा डाली जा रही सड़क में हो रहे भ्रष्टाचार और गुणवत्ताविहीन कार्य को लेकर आज कांग्रेसियों ने उपयंत्री के  खिलाफ मोर्चा खोल दिया और उनके खिलाफ नारेबाजी की गई।

बाद में मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा। साथ ही कांग्रेसियों ने उपयंत्री की शह पर ठेकेदार और पीडब्ल्यूडी के कर्मचारियों द्वारा उन्हें धमकी दिए जाने का आरोप भी लगाया।

अभिभाषक संघ और कांग्रेसी नेता संजीव शर्मा उर्फ बंटी और मनोहरलाल शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पिछले दो माह से पीडब्ल्यूडी द्वारा चौराहे से किला रोड तक डाली जाने वाली सड़क को खोदकर डाल दिया गया था और नालियों को अधूरा छोड़ दिया गया था।

इससे पोहरी कस्बे के नागरिकों भारी परेशानी उठानी पड़ रही है और कल बरसात होने के बाद उक्त रास्ते पर कीचड़ एकत्रित हो गई थी, लेकिन आज सुबह पीडब्ल्यूडी के उपयंत्री देवेश पाण्डे और निर्माण कंपनी के कर्मचारी वहां पहुंचे और बगैर सफाई किए हुए सड़क डालनी शुरू कर दी। जिसका विरोध नागरिकों ने किया, लेकिन उन्होंने उनकी नहीं सुनी और निर्माणकार्य कराते रहे।    

उसके बाद पोहरी के निवासियो ने यह  घटनाक्रम कांग्रेसियों के संज्ञान में दिय तो उन्होंने मौके पर पहुंचकर काम को रूकवा दिया और गुणवत्ताविहीन हो रही सड़क निर्माण की भी शिकायत जब उपयंत्री देवेश पाण्डे से की तो उन्होंने निर्माण ऐजेंसी का पक्ष लेते हुए काम शुरू करने का आदेश दिया। जिसके विरोध में सभी कांग्रेस एकत्रित हो गए और उपयंत्री देवेश पाण्डे के खिलाफ नारेबाजी करते हुए तहसील पहुंचे। जहां तहसीलदार ओपी राजपूत को मु यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा।