घर में घुसकर बेबा महिला के साथ छेड़छाड़

शिवपुरी। एक अकेली महिला के साथ ग्राम के ही एक युवक ने मौका पाकर घर में घुसकर छेड़छाड़ कर दी। चूंकि महिला विधवा थी इसलिए वह अपनी पुत्री के साथ घर में अकेली रहती थी जिसके चलते रात्रि में आरोपी आया और महिला के साथ छेड़छाड़ करने लेगा इतने में जब उस महिला की पुत्री जागी तो आरोपी मौके से भाग खड़ा हुआ।

घटना करैरा थाना क्षेत्र की है इस संबंध में महिला ने पुलिस में शिकायत कर दी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 क, घ के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया था और आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रमाजानकी रजक (परिवर्तित नाम) पत्नी स्व. चेऊ उर्फ चैनी रजक बीते 11 जनवरी से अपने घर पर पुत्री के साथ रात्रि के सो रही थी तभी आरोपी दौलत परिहार उसके घर में घुस आया और उसके साथ अश£ील हरकतें करनी शुरू कर दी। महिला के विरोध करने के बाद पास में सो रही उसकी पुत्री जाग गई उसे देखकर आरोपी दौला परिहार भाग निकला। 

कल सुबह थाने पहुंचकर महिला ने आरोपी की शिकायत दर्ज करा दी। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करते हुए उसकी तलाश शुरू कर दी है लेकिन आरोपी फरार है। बताया गया है कि पूर्व में भी आरोपी इस तरह की घटनाऐं कर चुका है लेकिन महिला जैसे-तैसे मामले को साध लेती थी किन्तु गत दिवस तो आरोपी युवक ने हद ही पार  कर दी इसलिए महिला ने पुलिस की शरण लेकर आरोपी युवक के विरूद्ध कार्यवाही के लिए शिकायत दर्ज कराई।