मुझे बस इतना बता दो मैं क्या करूं

शिवपुरी। वो लगतार एक माबाइल नंबर ट्राई कर रही थी परंतु स्विच आफ आ रहा था। उसकी कुछ समझ नहीं आ रहा था, वो काफी देर से परेशान हो रही थी इतने में किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पूछताछ में एक ऐसा खुलासा हुआ जो प्यार करने वालों के लिए एक सबक बन गया।

मंगलवार की अलसुबह भोपाल से आई गगन ट्रेवल्स की बस से एक युवती उतरी और पुराने बस स्टैंड पर स्थित एक दुकान पर बैठ गई। इस दौरान युवती ने किसी शख्स को लगातार मोबाइल लगाने का प्रयास किया, लेकिन उसकी बात न होने से वह परेशान हो उठी। सूचना देने पर कोतवाली पुलिस वहां पहुंची और युवती को अपने साथ थाने ले गई।

भोपाल में रहने वाली 24 वर्षीय हीना (परिवर्तित नाम)ने बताया कि करीब एक माह पूर्व मेरे मोबाईल पर किसी अज्ञात व्यक्ति का फोन आया उसने मेरे समझ दोस्ती का आफर रखा मैने उससे मना कर दिया परन्तु दूसरे दिन फिर मोबाईल पर फोन आया ओर उसने अपना नाम समीर निवासी शिवपुरी बताया। ऐसे ही समीर से मेरी दोस्ती फोन पर ही हो गई उसने बताया कि वह वाहन चलाता है।

ये दोस्ती कब प्यार में बदल गई हमे पता ही नही चला हम रोज घंटो मोबाईल पर बातचीत करते थे हीना के अनुसार रविवार को जब समीर ने मेरे मोबाइल पर फोन लगाया तो मेरे भाई ने उसे उठा लिया। बकौल मेघा, मेरे भाई व समीर के बीच मोबाइल पर झगड़ा होने के साथ ही काफी अधिक विवाद हो गया। किसी लड़के से मोबाइल पर बात किए जाने की खबर परिजन को लगते ही उन्होंने मुझे काफी भला-बुरा कहा।

इस बीच मैंने जब समीर को बात करके बताया कि मेरे परिवार वाले काफी नाराज हैं और मुझे परेशान कर रहे हैं, तो समीर ने कहा कि तुम शिवपुरी आ जाओ, यहां मैं तुमसे शादी कर लूंगा।  घर से भागकर अपने प्रेमी के साथ जिंदगी बसाने निकली मेघा, सुबह पांच बजे शिवपुरी आ गई। मेघा के शिवपुरी पहुंचने से पहले तक तो समीर ने उससे बात की, लेकिन जैसे ही वो शहर में आई तो समीर का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। मेघा द्वारा बताए गए समीर के मोबाइल नंबर को पुलिस ने भी लगाने का प्रयास किया, लेकिन स्विच ऑफ का मैसेज ही आता रहा। कोतवाली पुलिस अब भोपाल से मेघा के परिजन के आने का इंतजार कर रही है।