शराब के नशे में की, डॉक्टर की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

शिवपुरी। तेंदुआ थाना क्षेत्र में बीती रात्रि चार युवकों ने मिलकर एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर उस समय हत्या कर दी। जब पांचों गांव में अलाव जलाकर ताप रहे थे। इसी बीच मृतक और आरोपी में विवाद हो गया और आरोपियों ने मृतक में कुल्हाड़ी मार दी। जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने चारों आरोपियों के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक करण सिंह पुत्र दौलत सिंह सोलंकी उम्र 58 वर्ष निवासी बमरा हाल निवासी कुदोनिया गणेश गांव में रहकर प्राईवेट क्लीनिक संचालित करता था और कल ठण्ड अधिक होने के कारण रात्रि करीब 8-9 बजे मुन्ना दुबे की पटोर के पास आरोपी गज्जू धाकड़, अशोक धाकड़ निवासी कुदोनिया गणेश, गुड्डन रावत, शुगर रावत निवासी देहरोद के साथ अलाव जलाकर ताप रहा था।

सभी आरोपी शराब के नशे में थे। जिस कारण मृतक और आरोपियों में झगड़ा हो गया। तभी एक आरोपी गज्जू धाकड़ ने मृतक करण सिंह पर कुल्हाड़ी से उसके सिर पर वार कर दिया। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पूरा घटनाक्रम गांव के चौकीदार ने देख लिया और पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उससे पहले ही आरोपीगण भाग निकले। सूत्र बताते हैं कि पुलिस ने एक आरोपी को गिर तार कर लिया है, लेकिन पुलिस अभी गिर तारी से इंकार कर रही है।