अष्टोत्तरशत श्रीमद् भागवत कथा 4 फरवरी से

शिवपुरी- धर्म के क्षेत्र में अग्रणीय रहने वाले प्रसिद्ध प्राचीन सिद्ध क्षेत्र स्थल श्री बांकड़े हनुमान मंदिर परिसर में अष्टोत्तरशत संगीतमय श्रीमद् भागवत कथा का आयोजन आगामी 4 फरवरी से 10 फरवरी तक किया जा रहा है।
कथा आयोजन को लेकर तैयारियां जोरों पर है जहंा कथा स्थल पर यजमान, मु य यजमान व कथा के मु य कथावाचक प्रसिद्ध श्रीमद भागवत कथा मर्मज्ञ डॉ.गिरीश जी महाराज के सानिध्य में ओजस्वी वाणी से कथा का रसपान कराया जाएगा। इस महान यज्ञ में पुण्य लाभ अर्जित करने वाले शहर के 108 यजमान  कथा में शामिल होंगें और प्रतिदिन अलग-अलग आयोजनों का सौभाग्य यजमानों को प्रदाय कराया जाएगा। 

श्री बांकड़े हनुमान मंदिर पर होने वाले इस भव्य आयोजन में शहर ही नहीं बल्कि जिले भर के हजारों लोगों ने पुण्य लाभ अर्जित करने का मन बनाया है जो आगामी 4 से लेकर 10 फरवरी तक भगवान श्रीकृष्ण की विभिन्न लीलाओं का वर्णन व आत्मसात स्वयं करेंगें। इस दौरान रासलीला का आयोजन भी किया गया है। ग्राम-ग्राम और शहर में अनेकों स्थानों पर होर्डिंग्स, बैनर व पोस्टर के माध्यम से जनहित में श्रीमद् भागवत कथा के आयोजन की तैयारियां का संदेश जन-जन के बीच पहुंचाया गया है जिसमें समस्त शहर ही नहीं बल्कि जिलेवासियों से इस पुण्य कार्य में सपरिवार भाग लेने का आग्रह श्री बांकड़े भागवत सेवा समिति द्वारा किया गया है। कार्यक्रम के दौरान श्री बांकड़े हनुमान मंदिर के महंत आचार्य गिरिराजी जी महाराज व भागवत मर्मज्ञ डॉ.गिरीश जी महाराज का पावन सानिध्य भी नगरवासियों को मिलेगा।